Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मार्क जुकरबर्ग MMA चैंपियंस से ले रहे ट्रेनिंग, एलन मस्क से हो चुकी है जुबानी जंग

जुकरबर्ग की इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान हो गए हैं। मार्क इस तस्वीर में किसी प्रोफेशनल एथलीट से कम नहीं लग रहे हैं। उनकी बॉडी लीन दिख रही है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: July 13, 2023 13:53 IST
Mark Zuckerberg is taking training from MMA champions Cold war with war of words with Elon Musk- India TV Hindi
Image Source : @ENGAGEIND मार्क जुकरबर्ग MMA चैंपियंस से ले रहे ट्रेनिंग

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और टेस्ला के मालिक एलन मस्क के बीच केज फाइट की चर्चा जोरों पर है। दोनों के बीच काफी समय से जुबानी जंग जारी है। यह लड़ाई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इस बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि मार्क जुकरबर्ग मिक्स मार्शल आर्ट्स के चैंपियन्स के साथ किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। जुकरबर्ग की इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान हो गए हैं। मार्क इस तस्वीर में किसी प्रोफेशनल एथलीट से कम नहीं लग रहे हैं। उनकी बॉडी लीन दिख रही है।

किक बॉक्सर बने मार्क जुकरबर्ग

सोशल मीडिया पर मार्क जुकरबर्ग की किक बॉक्सिंग की तस्वीरें शेयर की जा रही है. साथ ही एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग को लेकर मीम्स भी बन रहे हैं। मार्क की जो तस्वीरें शेयर की जा रही हैं उसे मार्श आर्टिस्ट और किक बॉक्सर इजरियल अदेसान्य ने शेयर की है। अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अदेसान्या ने इन तस्वीरों को शेयर किया है. खुद मार्क जुकरबर्ग ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपलोगों के साथ ट्रेनिंग करना सम्मान की बात रही। 

लोगों की प्रतिक्रिया

मार्क जुकरबर्ग की धांसू बॉडी देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि जुकरबर्ग के ऐब्स, बाइसेप्स, चेस्ट, शोल्डर सबकुछ परफेक्ट हैं. मार्क के नए लुक को देखकर सभी हक्का-बक्का रह गए हैं। उन्होंने इतने कम समय में इतनी अच्छी फिजिक बना ली है. इन तस्वीरों को देखर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि लगता है कि किसी का मुंह टूटने वाला है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया गया एलन मस्क तो गए. बता दें कि मार्क जुकरबर्ग ने एक ऐप 'थ्रेड्स' लॉन्च किया है जिसकी सीधी टक्कर ट्विटर है. इसके बाद से दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है। 

ये भी पढ़ें- परमाणु शक्ति और बढ़ाएगा नॉर्थ कोरिया, अमेरिका खिलाफ ये करने जा रहे किम जोंग उन

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement