Monday, April 29, 2024
Advertisement

विमान में फिर बदसलूकी, यात्री ने नशे में फ्लाइट अटैंडेंट के साथ की ऐसी हरकत, अब कोर्ट में होगा पेश

यात्री ने एक पुरुष फ्लाइट अटैंडेंट के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। उसकी गर्दन पर ‘किस‘ किया और कैप्टन के खाने की ट्रे भी तोड़ डाली।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: April 23, 2023 12:53 IST
विमान में फिर बदसलूकी, यात्री ने नशे में फ्लाइट अटैंडेंट के साथ की ऐसी हरकत, अब कोर्ट में होगा पेश- India TV Hindi
Image Source : FILE विमान में फिर बदसलूकी, यात्री ने नशे में फ्लाइट अटैंडेंट के साथ की ऐसी हरकत, अब कोर्ट में होगा पेश

America News: फ्लाइट में किसी यात्री द्वारा स्टाफ के साथ अभद्रता की खबरें काफी चर्चा में रहती हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में आया है। यहां अमेरिकी राज्य मिनेसोटा से अलास्का को जाने वाली डेल्टा एयरलाइंस की एक फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री को यूएस एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि यात्री ने एक पुरुष फ्लाइट अटैंडेंट के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। उसकी गर्दन पर ‘किस‘ किया और कैप्टन के खाने की ट्रे भी तोड़ डाली।  61 वर्षीय यह यात्री एलन बर्क एयरलाइन के फर्स्ट क्लास श्रेणी के यात्री थे। बर्क को 27 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। जानकारी के अनुसार वे मिनियापोलिस से टेकऑफ करने से पहले से शराब पीना चाहते थे। हालांकि चालक दल के सदस्य ने उन्हें बताया कि वह अभी शराब नहीं सर्व सकते हैं।

नशे में धुत था यात्री

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, विमान के उड़ान भरने के बाद बर्क को उसी क्रू मेंबर ने रेड वाइन सर्व की। जब वह ट्रे लेने वापस आया तो बर्क ने फ्लाइट अटेंडेंट से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया। कुछ मिनट बाद बर्क टॉयलेट का इस्तेमाल करने के लिए खड़े हुए और फ्लाइट अटेंडेंट के पास जाकर रुके। उन्होंने उसे किस करने की कोशिश की। इस घटना के बाद क्रू मेंबर इतना असहज हो गया कि उसने छह घंटे की बाकी यात्रा विमान के पीछे जाकर की। एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट ने बाद में उसे बताया कि नशे में धुत यात्री ने कैप्टन के खाने की ट्रे को भी तोड़ दिया था। बर्क ने सोने से पहले रेड वाइन के दो गिलास और मांगे।

पूछताछ में आरोपों से किया इनकार

एंकोरेज में विमान के नीचे उतरने के बाद पायलट ने हवाई अड्डे के अधिकारियों को घटना की सूचना दी। बर्क ने पूछताछ में ट्रे तोड़ने, फ्लाइट अटेंडेंट को किस करने या नशे में होने की बात से इनकार कर दिया। बर्क को 27 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement