Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमेरिका से जापान जा रहे विमान में अजीबोगरीब हादसा, उड़ान भरते समय निकलकर गिरा पहिया

अमेरिका से जापान जा रहे विमान का टायर निकलकर गिर गया। जानकारी के अनुसार यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान का सैन फ्रांसिस्को से उड़ान भरते समय हवा में टायर खराब हो गया। इससे इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: March 08, 2024 12:30 IST
अमेरिका से जापान जा रहे विमान में अजीबोगरीब हादसा- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका से जापान जा रहे विमान में अजीबोगरीब हादसा

Flight Accident: अमेरिका से जापान जा रहे एक यात्री विमान अजीबोगरीब हादसा हो गया। सैन फ्रांसिस्को हवाईअड्डे से उड़ान भरते ही यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान का एक पहिया अलग होकर गिर गया। इस घटना के तुरंत बाद विमान की लैंडिंग कराई गई। यात्रियों को एक अन्य प्लेन में सवार कराया गया। इस विमान में 235 यात्री सवार थे। वहीं चालक दल के भी 14 सदस्य सवार थे। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

विमान से टायर गिरकर हुआ अलग

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि उड़ान भरते ही विमान के छह टायरों में से उसका एक टायर अलग होकर गिर गया। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। विमान से गिरा टायर कार पर जा गिरा विमान से अलग हुआ ये टायर सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पार्किंग लॉट में एक कार पर जा गिरा। इस वजह से कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। 

 
2002 में बना था विमान, दिए जांच के आदेश

इस घटना को लेकर एयरलाइन कंपनी ने जारी बयान में कहा कि यह विमान 2002 में बना था और इसे क्षतिग्रस्त टायर के साथ भी सुरक्षित रूप से लैंड कराने के लिए डिजाइन किया गया है. फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement