Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, देखें लेटेस्ट फोटोशूट

'नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट कराया। देखें उनकी स्टनिंग तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 11, 2020 20:02 IST
सुरभि ज्योति ब्राइडल फोटोशूट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SURBHIJYOTI सुरभि ज्योति ब्राइडल फोटोशूट

 'नागिन 3' फेम सुरभ‍ि ज्‍योति अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन बार ब्राइडल लुक के कारण सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। 

सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसनें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। इस लुक में वह स्टनिंग लगने के साथ काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, तस्वीरों में नजर आ रही हैं बेहद ग्लैमरस

सुरभि के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन से खूबसूरत पीच कलर का लहंगा पहना। जिसमें  हैवी एब्राइंड्री की गई है।  इस लुक के साथ सुरभि ने गोल्डन वर्क किया हुआ फु्ल स्लीव्स ब्लाउज पहना और  लहंगा से मैच खाती हुई चुनरी ओढ़ी।

सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं रश्मि देसाईं, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

सुरभि ने इस लुक के साथ मैचिंग हैवी चोकर, ईयररिग्स और खूबसूरत नथ पहना। इसके साथ ही मांगबेदी और हाथ फूल से अपने लुक को कंप्लीट किया।

सुरभि के ब्राइडल मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज और पीच कलर की लिपस्टिक के साथ मेसी बन बनाया। इस लुक में सुरभि बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

सुरभि ज्योति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही किसी नए प्रोजेक्‍ट पर काम शुरू करने वाली हैं।  इसके अलावा लॉकडाउन में उनका एक म्‍यूजिक वीडियो 'आज भी' रिलीज हुआ था, जिसमें वह अली फजल के साथ नजर आईं। यह गाने लोगों को काफी पसंद आया। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बताया कैसे नेचुरल तरीके से चमका सकते हैं दांत

बढ़ती उम्र के साथ जवां दिखने के लिए अपनाए ये 5 तरीके, शीशे की तरह चमकेगा चेहरा

Photos:काला चश्मा लगाकर ब्राइडल लुक में हिना खान ने दिखाया स्वैग

'प्रभास20' में लीड रोल में नजर आएंगी पूजा हेगड़े, देखिए उनकी शानदार तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement