Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ लाल रंग के लहंगे में आईं नजर, पति रोहनप्रीत भी दिखे साथ

शादी के 2 दिन बाद नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी शादी के दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा नई नेवेली दुल्हन की तरह शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 26, 2020 16:40 IST
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Neha Kakkar and Rohanpreet Singh 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपना दिल रोहनप्रीत के नाम तो पहले ही कर चुकी थीं। लेकिन अब दोनों सितारे सात जन्मों के लिए एक साथ बंध चुके हैं। शादी के 2 दिन बाद नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी शादी के दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा नई नेवेली दुल्हन की तरह शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं। 

अपनी शादी की इन तस्वीरों को नेहा कक्कड़ ने खुद इंस्टाग्राम पर खास कैप्शन के साथ शेयर किया है। कैप्शन के साथ नेहा ने लिखा- 'रोहू और मैंने शादी के दिन फाल्गुनी शाने पीकॉक इंडिया के डिजाइनर कपड़े पहने थे। कहना पड़ेगा ये लोग बेस्ट हैं। इनके डिजाइनर कपड़े बेहतरीन हैं। 

इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं। अपने लहंगे के साथ डायमंड की ज्वैलरी कैरी की हुई है। वहीं नाक में नथ और बन उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अपने इस खास दिन पर रोहनप्रीत ने भी नेहा से मैचिंग करती हुई शेरवानी पहनी थी। नेहा और रोहनप्रीत की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं। 

रोहनप्रीत के अलावा नेहा ने खुद की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'रोहनप्रीत की दुल्हन।' इन तस्वीरों में नेहा कभी मुस्कुराते हुए तो कभी सिर पर लंबा सा घूंघट डाले हुए नजर आ रही हैं। 

नेहा के अलावा शादी की इन तस्वीरों को रोहनप्रीत ने भी इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा- 'मेरी दुल्हन...नेहा कक्कड़...दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला। वाहे गुरु जी और माता रानी का शुक्रिया।' 

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिए और हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। नेहा और रोहनप्रीत की शादी के पहले की रस्मों की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सभी रस्मों में नेहा और रोहनप्रीत खूब मस्ती करते हुए एक साथ नजर आए। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement