Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Aquarius Horoscope 2022: कुंभ राशि का वैवाहिक जीवन रहेगा शानदार, जानिए सेहत के लिहाज से कैसा रहेगा नया साल

इस राशि के जातकों का पूरा साल अच्छा जाने वाला है। सेहत ठीक रहने के साथ-साथ आर्थिक लाभ मिलने के आसार बन रहे हैं।

Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 31, 2021 12:09 IST
Aquarius Horoscope 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aquarius Horoscope 2022

Highlights

  • नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है।
  • साल के अंत तक आपको अचानक धन लाभ होगा |
  • लवमेट्स के लिये भी यह साल बेहतरीन रहने वाला है

कुंभ राशि के छात्रों को साल के शुरू होते ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। इसके साथ ही इस राशि के लोग अपने करियर को लेकर आप इस साल थोड़े भावुक रहेंगे। हालांकि नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है। इस साल आपका दाम्पत्य जीवन बहुत शानदार रहने वाला है। आपका और आपके जीवनसाथी का मान-सम्मान बढेगा। लेकिन आपको लेन-देन में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। साल के अंत तक आपको अचानक धन लाभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका नया साल 2022। 

 करियर

करियर की दृष्टि से इस साल आपको कोई बड़ी सफलता अचानक हासिल होगी । शुरू के महीने आपके लिये काफी फायदेमंद साबित होंगे । अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं तो आपका कामकाज बेहतर रहेगा। आपका सकारात्मक रवैय्या ही आपको करियर में बेहतरी दिलायेगा। अपने करियर को लेकर आप इस साल थोड़े भावुक रहेंगे। हालांकि नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है। साल के मध्य तक आपको एक अच्छी नौकरी मिलेगी। करियर की बेहतरी के लिये आपके गुरु भी आपका पूरा साथ देंगे । कुम्भ राशि के खिलाड़ियों, पुलिस वालों, डाक्टरों और किसानों के लिये यह वर्ष विशेष अच्छा है।

Sagittarius Horoscope 2022: धनु राशि को मिलेगा आर्थिक लाभ, वैवाहिक जीवन में बरतनी होगी सावधानी

आर्थिक स्थिति 
साल 2022 में आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है। नौकरी पेशा युवाओं को उच्चाधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। बिज़नेस के सिलसिले की योजना के तहत आपको भविष्य में लाभ मिलेगा और छात्रों को भी कमाई के साधन मिलेगें, साथ ही आपकी सम्पति से आपको पूरा लाभ मिलेगा, जिसके तहत साल के मध्य तक आपके पास एक अच्छी आमदनी होगी। आपको लेन-देन में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। साल के अंत तक आपको अचानक धन लाभ होगा।

दाम्पत्य संबंध 
इस साल आपका दाम्पत्य जीवन बहुत शानदार रहने वाला है। आपका और आपके जीवनसाथी का मान-सम्मान बढेगा। आपकी हर मुश्किलों में जीवनसाथी आपका पूरी मदद करेगा, साथ ही अगर आप किसी को प्यार करते है और उससे आप अपने प्यार का इज़हार करना चाहते है तो यह साल आपके लिए बेहद अच्छा रहने वाला है आपको अच्छा जवाब मिलेगा। लवमेट्स के लिये भी यह साल बेहतरीन रहने वाला है। पूरे साल रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।

Virgo Horoscope 2022: कन्या राशि का वैवाहिक जीवन बीतेगा अच्छा, वहीं छोटे बिजनेस में मिलेगा धनलाभ

स्वास्थ्य 
सेहत के मामले में यह साल आपका सामान्य रहेगा। इस वर्ष आपको गले में दर्द, मानसिक तनाव, पैरों में दर्द आदि स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से सावधान रहना होगा। ज्यादा गुस्सा आने से भी आपका स्वास्थ्य बिगड़ेगा और कार्य में दिक्कतें आएंगी। बेहतर होगा की आप अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखें। खान-पान में तला हुआ खाना कम करें जिसे आपका स्वास्थ्य ठीक रह सके। साल के अंत तक आपको सभी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

शिक्षा
छात्रों को साल के शुरू होते ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। विषय के चुनाव को लेकर उत्पन्न भ्रम की स्थिति दूर होगी और पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी । जो छात्र दूसरे शहर जाकर पढ़ाई करने की सोच रहे हैं, उन्हें इस साल के अंत तक जाने का अवसर मिल सकता है । अगर आप मास्टर्स की डिर्गी ले रहे हैं, तो कैम्पस सेलेक्शन में आपको नौकरी जरूर मिलेगी। सीनियर्स का सहयोग भी मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं के एग्जाम देते रहें। कोशिश करने से सफलता जरूर मिलेगी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement