Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिहार में बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक असंतुलित ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े आठ लोगों को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोषित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 03, 2020 14:15 IST
3 crushed to death by speeding truck in Bihar's Samastipur- India TV Hindi
Image Source : FILE 3 crushed to death by speeding truck in Bihar's Samastipur

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक असंतुलित ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े आठ लोगों को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोषित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी।

Related Stories

सरायरंजन के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बुधवार को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-103 पर तीसवारा गांव के समीप देर रात कई लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे।

इसी दौरान समस्तीपुर से पटना की ओर जा रहे एक ट्रक पर से चालक का नियंत्रण हट गया और ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदते चला गया।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

इधर, घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया और फिर उसमें आग लगा दी। चालक हालांकि भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement