Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बिहार में इंजीनियर के फ्लैट से मिले 53 लाख कैश और 5 लाख के पुराने नोट

विजिलेंस टीम की एक ने पटना के जलसंसाधन विभाग के इंजीनियर के ठिकाने पर रेड किया। इंजीनियर के फ्लैट से पांच लाख से ज्यादा पुराने नोट मिलने पर टीम भी हैरान है.

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2022 18:12 IST
Bihar engineer, Cash, Bihar, Patna- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विजिलेंस टीम को छापे में मिले पैसे

Highlights

  • इंजीनियर के फ्लैट से मिले 53 लाख कैश और 5 लाख के पुराने नोट
  • इंजीनियर के पास से चार जमीन की डीड और कई बैंकों के पासबुक
  • विजिलेंस टीम ने पटना के जलसंसाधन विभाग के इंजीनियर के फ्लैट पर रेड

पटना: प्रदेश के मुखिया एक तरफ पूरे बिहार में सुशासन की बात करते है। सुशासन बाबू कहते है बिहार में भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं है। प्रदेश भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने वाली विभिन्न एजेंसियां लगातार यही मैसेज देने में लगी हैं। बुधवार को निगरानी विभाग की टीम ने जल संसाधन विभाग के सीवान में तैनात अभियंता हरे कृष्ण प्रसाद के ठिकानों पर छापेमारी की है। हरे कृष्ण प्रसाद के रूपसपुर स्थित ‘इंदिरा इनक्लेव’ अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी की है।

टीम को मिले 53 लाख कैश,5 लाख के पुराने नोट

विजिलेंस 14 सदस्यीय टीम इंजीनियर के फ्लैट में जब छापेमारी किया। वहां 53 लाख रुपए नगद और 5 लाख से अधिक पुराने नोट मिले,जिसे टीम ने जब्त कर लिया। इंजीनियर के पास से चार जमीन की डीड और कई बैंकों के पासबुक के साथ एलआईसी में निवेश के कागजात भी निगरानी ने जब्त किया है। दरअसल हरे कृष्ण प्रसाद जब सीवान में पदस्थापित थे तब इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में संपत्ति की जांच निगरानी विभाग ने की थी।

विजिलेंस टीम ने दर्ज कराया मामला
हरे कृष्ण प्रसाद भ्रष्टाचार का आरोप के बाद छापे में मिले कैश को लेकर इनके खिलाफ निगरानी थाने में केस दर्ज कराया । निगरानी विभाग के अधिकारियों की मानें तो उनके घर पर 5 लाख से अधिक पुराने नोट भी मिले हैं और इसे लेकर उनके खिलाफ अलग से केस दर्ज कराया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement