Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अजब प्यार की गजब कहानी: शादी के लिए पहुंचा दूल्हा, दीदी की ननद ने भरी मंडप में कर दिया खेल, जानिए

बिहार के कैमूर जिले में अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई है। शादी करने आए दूल्हे का परिछन चल रहा था। इसी बीच दूल्हे की बहन की शादीशुदा ननद दूल्हे का परिछन करने पहुंच गई और भरी समाज में दूल्हे को ही अपना पति बता डाला । जानिए फिर क्या हुआ

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: May 06, 2023 23:54 IST
ajab pyar ki gazab kahani- India TV Hindi
अजब प्यार की गजब कहानी

 

कैमूर: जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में 4 मई को दूल्हे राजा धूमधाम से बरात लेकर शादी करने पहुंचे। वर पक्ष और वधू पक्ष दोनों तरफ के लोग बैंड बाजों की धुन पर थिरक रहे थे। बारात के स्वागत के बाद दूल्हे का परिछन चल रहा था। इसी बीच दूल्हे की बहन की शादीशुदा ननद भी दूल्हे राजा का परिछन करने पहुंच गई और भरी समाज में दूल्हे को अपना पति बता डाला । इतना सुनकर तो बवाल मच गया। दूल्हे के होश उड़ गए और दुल्हन के घर में तो हंगामा मच गया। इसके बाद शादी क्या होती दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चता रहा।

शादी की धूमधाम के बीच हो गया बवाल

दोनों तरफ से पूरी रात समझौते का प्रयास चलता रहा। लेकिन जब कोई नतीजा नहीं निकला तो अंत में बात पुलिस तक जा पहुंची। शादी के घर में पुलिस पहुंची और दूल्हे के साथ उसे अपना पति बताने वाली प्रेमिका को लेकर थाने चली गई। प्रेमिका ने थाने में भी बवाल काटा और दूल्हे को अपना पति बताने की बात पर अड़ी रही और उसके साथ ही जिंदगी बिताने की बात करती रही। दूल्हे की प्रेमिका 3 बच्चों की मां है। उसके मुताबिक बच्चों की उम्र 10 साल, 8 साल, और 7 साल है। 

शादीशुदा महिला ने दूल्हे को बताया अपना पति

शादी शुदा प्रेमिका रंजू कुमारी ने थाने में दावा किया कि ये मेरा पति है और दूसरी शादी कर रहा है जिस कारण हम थाने में आए हैं। उसने कहा कि मां मुंडेश्वरी धाम में 2020 में हम दोनों ने  शादी की थी। महिला ने बताया कि इसने मेरे पति से मुझे अलग किया, पहले पति से मेरे 3 बच्चे हैं। मेरी पहली शादी गाजीपुर में हुई थी और उसके बाद यह मेरे साथ ही बेंगलुरु में डेढ़ साल से रह रहा है। अब बिना बताए दूसरी शादी कर रहा है।

इसकी शादी कराने वाले ने मुझे धमकी दी थी कि तुम कुछ नहीं करोगी, हम इसकी शादी कराने जा रहे हैं। मुझे जैसे ही पता चला तो मैं द्वारपूजा के समय ही पहुंच गई और सबको अपने पति होने की जानकारी दी। हम चाहते हैं कि ये शादीशुदा है इन्होंने मेरे साथ शादी की है और अब हम इन्हीं के साथ रहेंगे।

दूल्हा बोला-कुछ भी हो जाए इससे शादी नहीं करूंगा

वहीं, आरोपी दूल्हा श्रवण कुमार ने बताया कि 4 मई को मेरी शादी थी। द्वार पूजा पर महिलाएं परिछन की रस्म कर रहीं थीं, तभी यह पहुंच गई। यह हमारे बहन की ननद है। इसके साथ मेरा कोई संबंध नहीं है। मैं राजमिस्त्री का काम करता हूं और मैं अपने गांव में ही रहता हूं। मैं कभी बाहर नहीं गया और ना ही इसके साथ मेरा कोई संबंध रहा है और ना ही इसके साथ रहा हूं। कुछ भी हो जाएगा मैं इसके साथ शादी नहीं करूंगा।

कैमूर से मुकुल कुमार की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

Shiv Thakare को उनकी माता ने जड़े थे थप्पड़, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जब एक साथ पैदल गश्त पर निकले 20 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी, लोग एक दूसरे से पूछने लगे-कुछ हुआ क्या?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement