Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shiv Thakare को उनकी माता ने जड़े थे थप्पड़, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 16 के रनरअप और बिग बॉस मराठी के विनर शिव ठाकरे ने हाल ही में इंडिया टीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान कुछ खुलासे किए है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Poonam Shukla Published on: May 06, 2023 23:40 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shiv Thakare

बिग-बॉस मराठी और बिग-बॉस 16 के बाद से शिव ठाकरे काफी लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। आपको याद दिला दें शिव बिग-बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप बने थे। अब वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इंडिया टीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कुछ खुलासे किए है। आइए जानते हैं क्या है वो खुलासे। इंडिया टीवी के साथ बातचीत के दौरान शिव ने कहा बिग-बॉस 16 के बाद मेरे पास एक विश लिस्ट था। जिस कारण मुझे रुकना नहीं पड़ा। शिव ने बताया खतरों के खिलाड़ी के लिए उन्होंने पहले भी ट्राई किया था, लेकिन उस दौरान मुझे अवसर नहीं मिला। अब मैं उस लायक बन गया हूं और ये सिर्फ बिग-बॉस की वजह से हूं। सब कुछ समय से होता है और लोगों के सपोर्ट से। शिव ने बताया वह शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शिव ठाकरे ने बताया मैं बहुत सपने देखा करता था। जिस कारण आई ने बहुत बार मुझे झापड़ भी मारा है। मैं रात में सपने जरूर देखता था लेकिन दिन में उसके पूरा करने के लिए प्रयास भी करता था। जितना सपना देखा था उससे ज्यादा ही मिला रहा है। 

Anupamaa के मिलने से पहले अनुज के जीवन में आई ये बड़ी चीज, एक्टर की खुशी हुई दोगुनी

खतरों के खिलाड़ी को लेकर उन्होंने कहा जानवर जो होते हैं वह प्यार की भाषा समझते हैं तो वहां भी मैं अपनी यह मुस्कुराहट नहीं छोडूंगा। मैं सांपों को मुस्कुराकर बोलूंगा कि सुन ब्रो अपनी मंडली तैयार करते हैं ना। तो क्या है ना वह मेरे लिए काम करेगा। प्यार एक ऐसी चीज है दुनिया में जो हर जगह काम करती है। शिव ने बताया हर एक चीज से मुझे डर लगता है हाइट से, पानी से, सांपों से, छिपकली से सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी डरते हैं। शिव ने रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित सर मुझे रियल व्यक्ति लगते हैं। अगर कोई चीज किसी से नहीं होती है तो वह मोटिवेट करते हैं।

Shehnaaz Gill ने इस शख्स के लिए लग्जरी कारों को छोड़ रात को की ऑटो की सवारी, वायरल हो रही तस्वीरें

जीवन में कोई खास

शिव ने बताया नए शिव ठाकरे को देखकर बहुत लोग आते हैं। इतना तो मैं समझता हूं। जो नॉर्मल वाला शिव ठाकरे है उसकी जिंदगी में जो आएगा उसके आने में थोड़ा वक्त है। हम ग्लैमर वाली दुनिया से थोड़ा दूर काम करते हैं। मुझे वह वाला चीज नहीं चाहिए कॉम्प्लेक्स वाला जो अलग-अलग न्यूज़ बनती है उसकी कोई जरूरत नहीं है। जब जरूरत होगी कोई इंसान जब कोई आएगा तो आएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement