Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में बड़ी लूट, 4 मिनट में ही 16 लाख पार; बाहर 'सरेंडर' के लिए चिल्लाती रह गई पुलिस

एक्सिस बैंक, आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे। लूटपाट के दौरान लुटेरों ने मैनेजर से मारपीट भी की और सारे स्टाफ को कैंटीन में बंद कर दिया। पुलिस जब तक पहुंचती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 06, 2023 15:39 IST
arrah axis bank loot- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आरा के एक्सिस बैंक में लूट

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को एक बैंक में लूट की अजीबो-गरीब घटना घटी, जहां पुलिस बैंक के बाहर लुटेरों के सरेंडर के लिए चिल्लाती रही और उससे पहले ही लुटेरे बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दरअसल, यह मामला आरा में सर्किट हाउस रोड पर एक्सिस बैंक शाखा का है, जहां से लुटेरे बैंक खुलते ही करीब 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

हथियार लेकर बैंक में घुसे 5 लुटेरे

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे एक्सिस बैंक, आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद काउंटर पर रखे हुए लगभग 16 लाख रुपये लेकर चार मिनट के अंदर फरार हो गए। इस बीच, किसी ने फोन से सूचना दी की अपराधी बैंक के अंदर हैं। इस पर पुलिस ने बैंक को घेर कर अपराधियों को सरेंडर करने के लिए बोलती रही। हालांकि, इस कन्फ्यूजन के बीच बदमाश पहले ही फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस जब बैंक के अंदर घुसी और बैंककर्मियों को कमरे से निकाला गया।

मैनेजर से मारपीट की, स्टाफ को कैंटिन में किया बंद

जानकारी के मुताबिक, लूटपाट के दौरान लुटेरों ने मैनेजर से मारपीट भी की और सारे स्टाफ को कैंटीन में बंद कर दिया। पुलिस जब तक पहुंचती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। बैंक के अंदर जाने और बाहर निकलने के लिए एक ही रास्ता है। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब पता चला कि अपराधी बैंककर्मियों को एक कमरे में बंद कर कैश काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो चुके हैं। पुलिस अब लुटेरों को पकड़ने में जुटी है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement