Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेगूसराय में खुली 'गिरिराज अमर झटका मीट' की दुकान, BJP सांसद खुद कर रहे प्रचार; देखें VIDEO

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने यह आरोप लगाया है कि साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट करवाया जा रहा है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हिंदुओं से अपील करते हुए हलाल मांस खाने से छोड़ने के लिए कहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 21, 2024 15:34 IST
गिरिराज सिंह ने सोशल...- India TV Hindi
Image Source : X- @GIRIRAJSINGHBJP गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वह मीट की दुकान का खुद प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही लोगों को झटका मीट के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गिरिराज सिंह ने 'X' पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''बेगूसराय में कई लोगों से बात की और उन्हें झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया है। आने वाले समय में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएगी और उनका विस्तार किया जाएगा, और मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी दुकान का प्रचार-प्रसार करूंगा। अमर का ये कदम सराहनीय है।''

'हमारे धर्म में झटका है'

वीडियो में फायर ब्रांड भाजपा नेता गिरिराज सिंह कह रहे हैं, ''मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं आप अपने धर्म की रक्षा करें, लोग अपने धर्म की रक्षा करें। हमारे धर्म में झटका है इसलिए हम झटका मीट खाएंगे। जो हलाल खाते हैं, वो हलाल खाएं, हम उनको मना करने नहीं जाएंगे।" इसके अलावा केंद्रीय मंत्री के पोस्ट में एक पोस्टर भी दिखाई दे रहा है, जिसमें 'गिरिराज अमर झटका मीट' लिखा हुआ है। इसके अलावा नोट भी लिखा है, ''हमारे यहां शादी एवं अन्य पार्टी के अवसर पर ऑर्डर सप्लाई किया जाता है।'' साथ ही दुकान का पता भी लिखा हुआ है।

हिंदुओं को हलाल मांस खाने से छोड़ने के लिए कहा

बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हिंदुओं से अपील करते हुए हलाल मांस खाने से छोड़ने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि हिंदुओं को सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए। गिरिराज ने यह आरोप लगाया था कि साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement