Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका कटवा देती थी गांव की बिजली, जब खुलासा हुआ तो...

बिहार के बेतिया से प्रेम प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी से अंधेरे में मिलती थी और इसके लिए वो गांव की बिजली ही कट करवा देती थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 18, 2023 8:10 IST
गांव के युवकों ने की प्रेमी की पिटाई- India TV Hindi
गांव के युवकों ने की प्रेमी की पिटाई

बिहार के बेतिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी से अंधेरे में मिलने के लिए गांव की बिजली ही कटवा देती थी। जब प्रेमिका से मिलने प्रेमी पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ। ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसे लेकर प्रेमिका गांव के लोगों से उलझ गई। ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने प्रेमी की बेल्ट से जमकर धुनाई कर दी।

प्रेमी को बचाने का प्रयास करती रही युवती

कुछ युवकों ने मिलकर प्रेमी की बेल्ट से पिटाई कर दी। वहीं, युवती इस दौरान अपने प्रेमी को बचाने का प्रयास करती रही। ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। घटना नौतन थाना क्षेत्र के एक गांव का है। वीडियो वायरल होने पर यह चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में प्रेमी को पकड़े युवक गाली-गलौज करते हुए बेल्ट से मार रहे हैं। प्रेमिका अपने प्रेमी को मारने से बचाने की कोशिश कर रही है। 

प्रेमी-प्रेमिका के घरवालों के बीच सुलह-समझौता

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो के आधार पर मारपीट कर रहे तीन लड़कों को पकड़ लिया है। वहीं, प्रेमी और प्रेमिका के घरवालों के बीच सुलह-समझौता हो गया है। प्रेमिका और प्रेमी के परिजनों ने बताया कि दोनों की जल्द शादी होने वाली है। वहीं, नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- आलोक कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement