Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहारः सासाराम के बाद नालंदा में भी दो गुटों में झड़प, आगजनी और पथराव, धारा 144 लगाई

नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के गगन दीवान के समीप शुक्रवार को रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प की घटना घटी है। मौके पर आगजनी व गोलाबारी से लोगबाग दहशत में आ गए। इस हिंसक झड़प में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: March 31, 2023 23:47 IST
बिहारः सासाराम के बाद नालंदा में भी दो गुटों में झड़प, आगजनी और पथराव, धारा 144 लगाई- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहारः सासाराम के बाद नालंदा में भी दो गुटों में झड़प, आगजनी और पथराव, धारा 144 लगाई

 बिहार:  बिहारः नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान के पास दो गुटों में झड़प हो गई। पथराव और वाहनों में आगजनी भी हुई। पुलिस व प्रशासन मौके पर मौजूद हैं। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के गगन दीवान के समीप शुक्रवार को रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प की घटना घटी है। मौके  पर आगजनी व गोलाबारी से लोगबाग दहशत में आ गए। इस हिंसक झड़प में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हिंसक झड़प के दौरान आगजनी की घटना में बस और छोटे और बड़े वाहनों को जला दिए गए। साथ ही उपद्रवियों ने कई दुकानों में भी तोड़फोड़ की है। 

घटना के तत्काल बाद नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को कंट्रोल करने में जुटे हैं।  भीड़ को वहां से तितर बितर किया गया। शहर में एहतियातन पैट्रोलिंग की विशेष व्यवस्था कराई गई है। आसपास के थानाध्यक्षों को भी जिला मुख्यालय बुला लिया गया है।

घटना के पीछे के कारणों की पूरी जांच कराए जाने की बात पुलिस अधीक्षक ने कही है। इस दौरान पूरे बिहारशरीफ में धारा 144 लगा दी गई है। 

सासाराम में भी हिंसा और आगजनी के बाद लगाई गई थी धारा 144

इससे पहले बिहार के सासाराम में भी हिंसा और आगजनी की घटना के बाद धारा 144 लगा दी गई। सासाराम में झगड़े के बाद पत्थरबाजी की खबर के बाद झड़प वाले इलाके में धारा 144 लगा दी गई। जानकारी के अनुसार सासाराम में दो पक्षों के बीच पथराव और फिर आगजनी की घटना हुई। दोनों पक्षों के बीच पत्थर चले। इसी बीच भारी पुलिसफोर्स वहां तैनात कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सासाराम में भी शोभायात्रा के दौरान विवाद हुआ था। इसके बाद आज एक इलाके में हिंसा, आगजनी के बाद झोपड़ीनुमा दुकानों में आग लगाई गई। सासाराम मे उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पथराव किया।

Also Read:

बदला जंग का तरीका, लड़ाकू विमानों की जगह ले रहे जंगी Drone, रूसी ड्रोन ने मार गिराया यूक्रेन का फाइटर जेट

डोकलाम विवाद पर चीन के सुर में सुर मिलाने लगा भूटान, दिया ये विवादित बयान 

पाई-पाई को मोहताज पाकिस्तान, देश चलाने की खातिर इस देश को सौंप देगा तीन खास हवाई अड्डे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement