Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पहली ही चाल में पिट गए तेज प्रताप! छोटे भाई तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा झटका

संजय यादव की तेजस्वी से मुलाकात के बाद चुनाव न लड़ने की घोषणा की जानकारी जब तेज प्रताप यादव को हुई तो वो भौखला गए। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली। हालांकि उन्होंने सीधे अपने भाई तेजस्वी पर हमला न बोलकर उनके सलाहकार पर हमला बोला।

Nitish Chandra Written by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: October 10, 2021 10:11 IST
Bihar by elections Tej Pratap Yadav candidate sanjay kumar withdraws in favor of Tejashwi Yadav RJD - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) पहली ही चाल में पिट गए तेज प्रताप! छोटे भाई तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा झटका

पटना. बिहार में विधानसभा उपचुनाव से पहले लालू यादव के बेटे तेजप्रताप को बड़ा झटका लगा है। तेज प्रताप यादव को ये झटका और किसी ने नहीं बल्कि उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने दिया है। दरअसल तेजस्वी यादव कैंप ने मुंगेर की तारापुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार यादव को नामंकन वापस करने के लिए मना लिया है। संजय कुमार यादव को तेज प्रताप का समर्थन हासिल था।

नामांकन वापस लेने की घोषणा से पहले संजय कुमार यादव ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "मुझे अपने परिवार समाज का कलंक नहीं लेना है। तेजप्रताप जी से मिला था लेकिन अब तेजस्वी जी से मिलकर नामांकन वापस लेने का फैसला लिया है। पार्टी को मजबूत करना है। कुछ गलतफहमी हो गई थी अब दूर हो गई है।"

जनता की मांग पर अपना नामांकन वापस लिया?

संजय कुमार के तेजस्वी से मुलाकात के बाद RJD की तरफ से ट्वीट कर बताया गया, "तारापुर विधानसभा उपचुनाव में नामांकन करने वाले निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार ने आज राजद प्रत्याशी के समर्थन में माननीय नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की उपस्थिति में राजद में सम्मिलित हुए। उन्होंने कहा कि राजद की जीत सुनिश्चित है इसलिए वो राजद के समर्थन में अपना नामांकन वापस लेंगे।" राजद ने कहा कि संजय यादव ने स्थानीय जनता की मांग पर अपना नामांकन वापस ले लिया।

तेजस्वी की चाल पर भड़के तेज प्रताप?
संजय यादव की तेजस्वी से मुलाकात के बाद चुनाव न लड़ने की घोषणा की जानकारी जब तेज प्रताप यादव को हुई तो वो भौखला गए। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली। हालांकि उन्होंने सीधे अपने भाई तेजस्वी पर हमला न बोलकर उनके सलाहकार पर हमला बोला। तेजस्वी ने लिखा, "मेरे लिए चुनाव में आदरणीय तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगें-संजय यादव। जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ली-पार्टी। ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रिप्ट राईटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना। बिहारी सब समझतें हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement