Monday, April 29, 2024
Advertisement

साल के पहले जनता दरबार में देर से पहुंचे अधिकारी का CM नीतीश ने ऐसे किया स्वागत, देखें VIDEO

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले तो जनता दरबार में अधिकारी को ढूंढ रहे थे लेकिन फिर उन्होंने शिकायतें सुननी शुरू कर दी और बीच सुनवाई के दौरान अधिकारी आ पहुंचे। उन्हें देखते ही सीएम नीतीश ने हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Khushbu Rawal Published on: January 02, 2023 13:11 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : वीडियो ग्रैब नीतीश कुमार

पटना: नए साल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार लगा रहे हैं। यहां वह लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं लेकिन इस साल के पहले जनता दरबार में मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी ही लेट हो गए। सीएम नीतीश तय समय पर पहुंचे लेकिन उनके अधिकारी खुद लेट हो गए। सीएम पहले तो जनता दरबार में अधिकारी को ढूंढ रहे थे लेकिन फिर उन्होंने शिकायतें सुननी शुरू कर दी और बीच सुनवाई के दौरान अधिकारी आ पहुंचे। उन्हें देखते ही सीएम नीतीश ने हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया।

जनता दरबार में देर से पहुंचे एक अधिकारी को मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर कहा, ''आ गए.... बड़ा स्वागत है आपका तो अधिकारी ने जवाब दिया- सर आ गए थे। इस पर मुख्यमंत्री बोले-  कहां आ गए थे...आप तो गायब थे, लेट काहे थे, लेट हैं। आप सब लेटे हैं।''

बता दें कि भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में सीएम नीतीश ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव को खोजा। पूछा वो नहीं आये हैं क्या.....कहां हैं? इसके बाद राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव के बारे में पता किया गया। जानकारी मिली कि वे छुट्टी पर हैं। उस विभाग के सचिव जय सिंह मौजूद थे। मुख्यमंत्री को बताया गया कि अपर मुख्य सचिव नहीं हैं लेकिन उनकी जगह पर विभाग के सचिव जय सिंह मौजूद हैं।

देखें वीडियो-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement