Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bihar gang rape: बिहार के बेतिया में निर्भया कांड जैसी घटना, बस में 17 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप

Bihar gang rape: पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कंडक्टर और खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था। इसके बाद वे बस को बाईपास रोड पर ले गए और वहां उसको पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी। जिसके बाद वह बेहोश हो गई तब ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 08, 2022 15:10 IST
REPRESENTATIVE IMAGE- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO REPRESENTATIVE IMAGE

Highlights

  • बिहार के बेतिया में 17 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप
  • नशीला पदार्थ पिलाकर बस में दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
  • पुलिस ने बस ड्राइवर सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bihar gang rape: दिल्ली के निर्भया कांड जैसी घटना बिहार के पश्चिमी चंपारण में भी देखने को मिली है। यहां बेतिया स्थित एक बस अड्डे पर खड़ी बस में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला  सामने आया है। लड़की की उम्र 17 साल बताई जा रही है। बताया गया कि नशीला पदार्थ खिलाकर बस में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस के मुताबिक बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मंगलवार की शाम को थाने आकर मामले की जानकारी दी जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चारों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मामले की गहनतापूर्वक जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। बताया गया कि पीड़िता बस में सवार होकर पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी से बेतिया पहुंची थी। 

पीड़िता को पेय पदार्थ में नशे की दवा मिलाकर पिलाई गई

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कंडक्टर और खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था। इसके बाद वे बस को बाईपास रोड पर ले गए और वहां उसको पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी। जिसके बाद वह बेहोश हो गई तब ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement