Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बिहार: मोतिहारी में मुखिया ने स्टेज पर चढ़कर किया डांस, डांसर पर लुटाए पैसे, VIDEO हुआ वायरल

बिहार के मोतिहारी से एक मुखिया का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांसरों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने डांसरों पर पैसे भी उड़ाए। मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो एक शादी समारोह का है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 24, 2023 16:37 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV समर्थकों के साथ डांस करते मुखिया

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मुखिया अश्लील गाने पर डांसर के साथ स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, मुखिया ने डांसर के ऊपर पैसे भी लुटाए हैं। इस दौरान मुखिया के समर्थक भी उनके साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, घोड़ासहन थाना क्षेत्र के उत्तरी पंचायत के मुखिया संजीव कुमार एक शादी समारोह में पहुंचे थे। इस समारोह में भोजपुरी गीतों पर डांसरों द्वारा डांस किया जा रहा था। 

कार्यक्रम के दौरान एक गाना बजा, जिसे सुनकर मुखिया को जोश आ गया और वह अपने समर्थकों के साथ स्टेज पर चढ़ गए और डांसरों के साथ डांस करने लगे। इस दौरान उन्होंने डांसरों के ऊपर रुपए भी लुटाए। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

(रिपोर्ट: अरविंद कुमार)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement