Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Bihar : नालंदा में दूल्हे की जगह प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, जम कर हुई पिटाई - अस्पताल में भर्ती

Bihar : प्रेमी ने कहा कि वह और लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और लड़की ने ही कहा था कि मेरी शादी जबरन कराई जा रही है। इसलिए शादी के समय तुम आना और मेरी मांग भर देना।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Sushmit Sinha Updated on: July 07, 2022 14:46 IST
Bihar Viral Marriage- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE File Photo

Highlights

  • बिहार में दूल्हे की जगह प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग
  • दुल्हे की जम कर हुई पिटाई
  • एक साल से करता था प्रेम

Bihar: आपने अक्सर सुना होगा कि प्रेम में पड़ा इंसान कुछ भी कर सकता है, इसका जीता जागता उदाहरण बिहार के नालंदा से सामने आया है। दरअसल बिहार के नालंदा की एक शादी में तब बवाल मच गया जब जयमाल के दौरान अचानक एक युवक जिसे लड़की का प्रेमी बताया जा रहा है, स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग भर दी। प्रेमी की इस हरकत को देखकर दुल्हा अचंभित रह गया, उसे समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या? हालांकि, दुल्हन की मांग में सिंदूर डालने वाले युवक को घरातियों ने पकड़ लिया और जम कर उसकी पिटाई कर दी। इतना मार दिया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।  

बिना दुल्हन के लौटी बारात

यह मामला नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां के मुबारकपुर गांव में मंगलवार की रात बारात आई थी। बारात में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक जयमाल पर हुए इस खेल ने पूरा माहौल बिगाड़ दिया। ये सब होने के बाद दुल्हे ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई।

पिछले एक साल से करता था प्यार

दरअसल, प्रेमी मुकेश मुबारकपुर गांव का ही है और लड़की से पिछले एक साल से प्यार करता था। लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी लड़की के घर वालों को हुई उन्होंने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी। इससे नाराज मुकेश ने ठान लिया कि अपनी प्रेमिका को किसी और के साथ नहीं जाने देगा। आखिर में उसने बीच जयमाल में अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। पिटाई की वजह से मुकेश की हालत गंभीर है और उसे बिहारशरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लड़की ने ही कहा था सिंदूर भरने को

मीडिया को बताते हुए मुकेश ने कहा कि वह और लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और लड़की ने ही कहा था कि मेरी शादी जबरन कराई जा रही है। इसलिए शादी के समय तुम आना और मेरी मांग भर देना। हालांकि लड़की के घर वाले इस बात को झूठा बता रहे हैं और कह रहे हैं कि युवक के साथ लड़की का कोई संबंध नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement