Bihar News: पटना पहुंचे लालू यादव को CM नीतीश कुमार ने भेंट किया गुलाब, देखें तस्वीरें

Bihar News: लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकाता की फोटो डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शेयर की है। इस दौरान तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती और विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहें।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam
Updated on: August 18, 2022 6:20 IST
Nitish Kumar meets Lalu Yadav - India TV Hindi News
Image Source : SOCIAL MEDIA Nitish Kumar meets Lalu Yadav

Highlights

  • लालू यादव से मिलने पहुंचे नीतीश
  • नीतीश ने भेंट किया गुलाब का फूल
  • तेजस्वी और तेजप्रताप भी रहे मौजूद

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से आज बुधवार को पटना पहुंचे। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मुलने पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद ये पहली मुलाकात है। मुलाकात के दौरान नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलाब का फूल भेंट के तौर पर दिया। 

लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकाता की फोटो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शेयर की है। इस दौरान तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती और विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने दोनों नेताओं के बीच की मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

हटाना है, मोदी को हटाना है- लालू यादव

इससे पहले दिल्ली में लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था। साथ ही उन्होंने अपने बयान में बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ जारी वारंट की बात को गलत करार दिया था। लालू यादव ने कहा, "तानाशाह सरकार को हटाना है। हटाना है, मोदी को हटाना है।" वहीं, जब लालू यादव से पूछा गया कि सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि आरजेडी कोटे से बिहार में कानून मंत्री बने कार्तिकेय सिंह अपहरण के मामले में वारंटी हैं। इस पर लालू यादव ने कहा, "छोड़िए सुशील मोदी क्या बोलता है, उस पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है। सुशील मोदी झूठा है। सब गलत है।"

बीमारी का इलाज कराने दिल्ली गए थे

गौरतलब है कि लालू यादव बीमारी का इलाज कराने के लिए दिल्ली गए थे। जुलाई में लालू यादव पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास में कमरे की सीढ़ी चढ़ते हुए जा रहे थे, तभी गिर गए थे और उनके कंधे में फैक्चर हो गया था। इसके बाद उन्हें पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, सेहत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया। एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया था।

navratri-2022