Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Bihar News: 2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी संग कर ली कोर्ट मैरिज... फांसी के फंदे से झूल गया पति

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। दूसरी शादी करने के बाद भी पति इसे रखने से इंकार नहीं कर रहा था। इसी बीच, शुक्रवार को बिना बताए वह अपने बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 16, 2022 16:29 IST
Couple- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Couple

Highlights

  • पत्नी के प्रेमी संग फरार होने से सदमे में था पति
  • दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ कर ली थी कोर्ट मैरिज

Bihar News: बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र से पत्नी के बेवफाई से तंग पति के आत्महत्या की खबर सामने आई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल, यह पूरा मामला विवाह के बाद प्रेम संबंध का बताया जाता है। पुलिस के मुताबिक, नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी की है, जहां पत्नी की बेवफाई से तंग आकर रविवार को पति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

'प्रेमी के साथ शादी कर चुकी थी पत्नी'

शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले 40 वर्षीय चन्द्रदेव कुमार की शादी साल 2015 में जिले के छबीलापुर थाना अंतर्गत बढ़ाहरी गांव की एक युवती से हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि चंद्रदेव की पत्नी का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से किसी अन्य युवक से चल रहा था। परिजनों का आरोप है उसने अपने प्रेमी के साथ शादी भी कर ली थी।

मानसिक तनाव में था चंद्रदेव
घटना के बारे में बताया जाता है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। दूसरी शादी करने के बाद भी पति इसे रखने से इंकार नहीं कर रहा था। इसी बीच, शुक्रवार को बिना बताए वह अपने बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसी को लेकर पति चंद्रदेव पूरे तनाव में चल रहा था और रविवार की रात उसने अपने गले में फंदा लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात-
लहेरी के थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि मृतक के पॉकेट से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमे पत्नी द्वारा प्रताड़ना और प्रेम संबंध के कारण आत्महत्या की बात लिखी गई है। सूचना मिलने के बाद लहेरी थाना पुलिस ने घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement