Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bihar News: पटना में यूपी पुलिस के जवानों को कमरे में बंदकर कुत्ते से कटवाया, चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी टीम

Bihar News: यूपी पुलिस की टीम को कमरे में बंद कर मारपीट भी की गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों को जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते से कटवाया गया। मारपीट के दौरान दारोगा के अलावा दो अन्य जीआरपी के सिपाही को हल्की चोट आई है।

Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 20, 2022 13:27 IST
 UP Police personnel were cut off with a dog - India TV Hindi
Image Source : FILE UP Police personnel were cut off with a dog

Highlights

  • कमरे में बंदकर की गई मारपीट
  • आरोपी के बेटे ने पुलिसकर्मियों पर छोड़ा कुत्ता
  • हमले के बाद भाग रहे आरोपी को पकड़ा

Bihar News: उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान चोरी के एक मामले में बिहार की राजधानी पटना जाते हैं। वहां से उन्हें एक आरोपी को गिरफ्तार करना था। पुलिसकर्मी आरोपीं के घर पर पहुंचते हैं तो वहां कुछ ऐसा हो जाता है कि पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा।

दरअसल पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके के गोपालनगर में चोरी मामले में आरोपित संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी करने पहुंची उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल के जीआरपीएफ के दारोगा अब्बास हैदर अपनी टीम के साथ जाते हैं। जहां उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया। 

कमरे में बंदकर की गई मारपीट 

यूपी पुलिस की टीम को कमरे में बंद कर मारपीट भी की गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों को जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते से कटवाया गया। मारपीट के दौरान दारोगा के अलावा दो अन्य जीआरपी के सिपाही को हल्की चोट आई है। दारोगा के साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह भाग निकले और अपनी जान बचायी। बाद में जख्मी दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इस मामले में तीन आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों को ले जाते वक्त भी पुलिसटीम पर पत्थरबाजी की गई। 

आरोपी के बेटे ने पुलिसकर्मियों पर छोड़ा कुत्ता 

यूपी के दारोगा अब्बास ने बताया कि उनके साथ दो सिपाही ललन सिंह व एक अन्य फुलवारीशरीफ के गोपाल नगर में चोरी मामले में छापेमारी करने गए थे। स्थानीय पुलिस भी साथ में थी। आरोपित के घर को मंगलवार की रात सत्यापित कर लिया गया था। बुधवार की दोपहर जब पुलिस आरोपित संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता के घर पहुंची तो वह उसी जगह था। पुलिस ने जैसे ही संजय को पकड़ा, उसके घर में मौजूद आठ से दस लोगों ने हमला कर दिया। इसी दौरान आरोपित को उसके घरवालों ने छुड़ा लिया। संजय के बेटे सन्नी ने कुत्ते को पुलिसवालों पर छोड़ दिया। कुत्ते ने दारोगा के पैर में काट लिया। 

हमले के बाद भाग रहे आरोपी को पकड़ा 

हमले के बाद भाग रहे आरोपियों को अन्य पुलिसकर्मियों ने बगल के घर की छत पर पानी टंकी के पास पकड़ लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस संजय को थाना ले आई। लेकिन पीछे से उसकी पत्नी और बेटा वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसके बाद उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement