Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: पटना में नर्स की चाकू से गोदकर हत्या, हॉस्टल जाते समय हुआ हमला, मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना में एक नर्स की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 12, 2023 21:15 IST
Nurse stabbed to death in Patna- India TV Hindi
Image Source : ANI एएसपी काम्या मिश्रा का बयान सामने आया

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक नर्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में पटना सदर एएसपी काम्या मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'वह (नर्स) अपनी शिफ्ट पूरी करके अपने हॉस्टल जा रही थी, तभी उसे चाकू मारकर घायल कर दिया गया। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मृतका की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच जारी है।'

बता दें कि पटना में अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। जुलाई में कदम कुआं में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भून डाला था। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए पटना के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। घटना के बाद मौके पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था। पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया था। 

क्या हुआ था

नालंदा का निवासी मनोज उर्फ रमेश प्रसाद लहरी पटना के कदम कुआं में सोमवार की सुबह सड़क के किनारे से गुजर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ उस पर कई गोलियां चला दीं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पटना के  कदमकुआं थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से रमेश कुमार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement