Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बिहार में शुरू हुआ पोस्टरवॉर, भाजपा ने नीतीश कुमार को कहा बेवफा, तो मंत्री ने दिया ये जवाब

बिहार में भाजपा, जदयू और राजद ने पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है। यहां सभी पार्टियां एक दूसरे के लिए स्लोगन का इस्तेमाल करते हुए कटाक्ष कर रही हैं। इस बीच भाजपा ने नीतीश कुमार को बेवफा बता दिया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Avinash Rai Updated on: September 14, 2023 13:41 IST
Bihar Poster war started BJP called Nitish Kumar unfaithful then the minister gave this answer- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार में पोस्टर वॉर

बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। यहां दीवारों पर पेंटिंग्स और पोस्टरों को जरिए भाजपा और जदयू एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। भाजपा ने नीतीश कुमार को लेकर स्लोगन दिया, 'कभी हमारा तो कभी आपका यार है, असली वेवफा तो नीतीश कुमार है, पलटू कुमार को कब तक सहेगा बिहार, डिप्टी सीएम इतना तेजस्वी, पास न कर पाया दसवीं।' इस बाबत भाजपा को जवाब देते हुए राज्य सरकार में उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने क्या कोई शादी की थी, जो बेवफाई की है। राजनीति में साथ आना और छोड़ना चलता रहता है। 

बिहार में पोस्टर वॉर शुरू

बता दें कि जनता दल यूनाइटेड प्रमुख ललन सिंह के बाद अब नीतीश कैबिनेट के सबसे वरिष्ठ मंत्री विजेंद्र यादव ने नीतीश कुमार के पीएम पद पर दावेदारी की बात का समर्थन किया है। विजेंद्र यादव ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा, 'पीएम को लेकर आने वाले वक्त में निर्णय लिया जाएगा। पहले सीट शेयरिंग का और रैली का निर्णय होगा। यह प्रक्रिया लंबी है, यह सब चलती रहेगी। नीतीश जी बड़े नेता है। प्रधानमंत्री बनने की उनकी संभावना में कहां गुंजाइश नहीं है। नीतीश कुमार नए तो हैं नहीं, पुराने नेता हैं। वे फूलपुर से चुनाव लड़ेंगे या नहीं वह खुद तय करेंगे इसमें हम लोग को नहीं कहना है।'

सनातन धर्म को लेकर क्या बोले नीतीश कुमार के मंत्री

सनातन धर्म को लेकर की जा रही टिप्पणी पर विजेंद्र यादव ने कहा कि गठबंधन बनने का मतलब सनातन धर्म का विरोध नहीं है। हम लोग तो धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र के समर्थक हैं। धर्म से राजनीति का कोई वास्ता नहीं है। वहीं नीतीश कुमार को बेवफा कहे जाने वाले पोस्टर को लेकर उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार ने क्या कोई शादी की थी? गठबंधन मे  तो परिस्थितिजन्य आधार पर निर्णय लिए जाते हैं, बेवफाई शब्द का क्या मतलब है। कोई शादी हो गई थी? सभी पार्टियां यह करती हैं।' नीतीश की मोदी से मुलाकात के बाद वापसी की संभावना पर उन्होंने कहा कि यह सब अनावश्यक बात है। इसका कोई मतलब नहीं है। राष्ट्रपति का भोज था तो उसके लिए मुख्यमंत्री को भी निमंत्रण भेजा गया था जिसमें वो शामिल हुए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement