Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"असली बेवफा तो नीतीश कुमार है..., मोदी सरकार का खेल खत्म...", पटना में चल रहा BJP और RJD के बीच पोस्टर वार

लोकसभा चुनाव को लेकर NDA और I.N.D.I.A गठबंधन ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है और चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं। इसी के तहत पटना में RJD और BJP के बीच पोस्टर वार देखने को मिला।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 13, 2023 17:26 IST
दीवारों पर लिखे गए पोस्टर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दीवारों पर लिखे गए पोस्टर।

दिल्ली में जहां एक तरफ I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक चल रही तो वहीं दूसरी तरफ पटना में RJD और BJP के बीच पोस्टर वार चल रहा है। लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों दलों ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। दरअसल, RJD और BJP ने पटना के इनकम टैक्स गोलंबर से लेकर आर ब्लॉक चौराहे तक ऐसे ऐसे पोस्टर लगाए हैं जिसमें दोनों पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रही हैं। RJD ने जहां-जहां अपने पोस्टर लगाए थे, वहां पर अब BJP वालों ने भी अपना पोस्टर लगा दिया है।

पोस्टर वार में आमने-सामने BJP और RJD

जहां RJD ने अपने पोस्टर में लिखा है- मजदूर किसान पर रोज सितम, मोदी सरकार का खेल खत्म। इसके जवाब में BJP ने भी एक पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है-  कभी हमारा तो कभी आपका यार है, असली बेवफा तो नीतीश कुमार है। वहीं, बीजेपी के दूसरे पोस्टर पर लिखा है- परिवारवाद से बनाना है दूरी, फिर एक बार मोदी है जरूरी। आगे एक और पोस्टर लगा है जिसपर बीजेपी ने लिखा है- दिया न शिक्षा, न रोजगार..पलटू कुमार को कब तक सहेगा बिहार। इन सबके जवाब में राजद का भी पोस्टर दिख रहा है जिसमें लिखा है- बहुत सह चुके महंगाई की मार, अबकी बार बदलेगी मोदी सरकार।

पोस्टर से मचा बवाल

ऐसे पोस्टरों के रिलीज होते ही पटना के राजनीतिक गलियारों में घमासान मच गया है। इस पोस्टर वार में जेडीयू के तरफ से कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिल रहा है। जेडीयू के नेताओं का कहना है कि पार्टी पोस्टर विवाद से हमेशा दूर रही है जबकि BJP और RJD में दनादन एक के बाद एक पोस्टर रिलीज कर रही है।

ये भी पढ़ें:

I.N.D.I.A की अगुवाई ममता बनर्जी करेंगी? श्रीलंका के राष्ट्रपति के इस सवाल पर दीदी के मन में 'लड्डू' फूटा!

संसद विशेष सत्र से पहले सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, विपक्ष ने कहा-हमें एजेंडे की कोई जानकारी नहीं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement