Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार: जब तेजस्वी यादव ने गायक अभिजीत के साथ स्टेज पर गाए रोमांटिक फिल्मी गाने

खास बात यह रही कि गाते समय उनमें आत्मविश्वास भी झलक रहा था। गाने के बोल भी उन्हें याद थे। दरअसल, तेजस्वी यादव युवा दिलों की धड़कन भी रहे हैं, इसलिए 'तुम दिल की धड़कन में रहते हो', यह गीत गाते ही वहां मौजूद लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Deepak Vyas Updated on: January 28, 2023 22:15 IST
 जब तेजस्वी यादव ने गायक अभिजीत के साथ स्टेज पर गाए रोमांटिक फिल्मी गाने- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जब तेजस्वी यादव ने गायक अभिजीत के साथ स्टेज पर गाए रोमांटिक फिल्मी गाने

औरंगाबाद जिले के देव में सूर्य महोत्सव 2023 आयोजित किया गया। इस महोत्सव के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। जब बात महोत्सव की हो, प्लेबैक सिंगर अभिजीत का साथ हो, तो भला तेजस्वी यादव गाना गाए बिना कैसे रह जाते। अभिजीत के साथ तेजस्वी यादव ने भी गाना गाया।

अभिजीत के गीत 'बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है...', 'तुम दिल की धड़कन में रहते हो...'ऐसे गीतों पर तेजस्वी यादव ने भी गायक का बखूबी साथ दिया। खास बात यह रही कि गाते समय उनमें आत्मविश्वास भी झलक रहा था। गाने के बोल भी उन्हें याद थे। दरअसल, तेजस्वी यादव युवा दिलों की धड़कन भी रहे हैं, इसलिए 'तुम दिल की धड़कन में रहते हो', यह गीत गाते ही वहां मौजूद लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तेजस्वी यादव अभिजीत के गीतों के साथ ड्युएट सांग की तरह परफॉर्मेंस दे डाली।

तेजस्वी यादव ने जहां इस महोत्सव में सिंगिंग के गुर दिखाए। वहीं हाल ही में एक शादी के समारोह में वे डांस करते भी नजर आए थे। बिस्कोमान के अध्यक्ष, राजद के विधान पार्षद व लालू परिवार के बेहद करीबी सुनील सिंह के बेटे की मेहंदी, संगीत के कार्यक्रम बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और भी शामिल हुए थे। 

जब एक विवाह समरोह में नाचे थे तेजस्वी यादव

बेटे की शादी के दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर पूरी कैबिनेट के साथ-साथ सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेता पहुंचे थे। इसी बीच एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था शादी के उपलक्ष्य में हल्दी समारोह के दौरान का, जिसमें सोनपुर में तेजस्वी और तेज प्रताप को पारंपरिक गीतों के जरिए महिलाएं गीत गा रही थीं। गीत के बोल थे— 'सूट-बूट पहिने से केहू हीरो ना होला ऐ तेजस्वी...'! पारंपरिक गीतों को गाने के साथ ही वहां मौजूद सुनील सिंह के परिवार की महिलाओं ने तेजस्वी को नाचने पर भी मजबूर किया। तेजस्वी यादव भी उत्साह के साथ नाचते नजर आए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement