Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सुन लो फिरंगियों, 2024 में सभी को भेज देंगे बांग्लादेश, मंत्री अश्विन चौबे ने दिया ये बयान

सुनिए सब फिरंगी, हम आपको 2024 में बांग्लादेश भेज देंगे। बता दें कि पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बात कही थी। सभा को संबोधित करते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 24, 2023 10:11 IST
BJP Leader Ashwini Kumar Choubey said we will send all firangis to bangladesh in 2024 loksabha elect- India TV Hindi
Image Source : @ASHWINIKCHOUBEY मंत्री अश्विन चौबे ने दिया ये बयान

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक बयान जारी किया है। उन्होंने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेत हुए कहा कि सभी फिरंगी 2024 में बांग्लादेश भेजे जाएंगे। 2024 में बिहार की 40 सीटों पर इस फिरंगी शासन का पर्दाफाश करें। सुनिए सब फिरंगी, हम आपको 2024 में बांग्लादेश भेज देंगे। बता दें कि पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बात कही थी। सभा को संबोधित करते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा। 

फिरंगियों को भेजेंगे बाग्लादेश

सम्राट चौधरी ने कहा याद है 2014 में नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा से हाथ मिलाने के बजाय मिट्टी में मिल जाना पसंद करेंगे। वह 5 साल हमारे साथ रहे थे। हम अब उस मिट्टी को तलाश रहे हैं जहां वो मिलेंगे। लोग आपको मिट्टी (राजनीतिक हार) में मिलाएंगे। लेकिन अब नीतीश कुमार समझ चुके हैं कि हम उन्हें मिट्टी में मिला रहे हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं और राजद को धोखा देने के बाद नीतीश कुमार के राजनीतिक करियर को खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी यू-टर्न नहीं लेती है। नीतीश कुमार यू-टर्न के बाद यू-टर्न लेते हैं। 

सम्राट चौधरी और नीतीश कुमार के बीच घमासान

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार दावा करते हैं कि वो गरीबों के मसीहा है। हमें नीतीश कुमार ने धोखा दिया और उन्हें अब सबक सिखाया जाना चाहिए। हमने कई बार नीतीश कुमार का समर्थन किया। लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद भी हमें धोखा दिया ताकि वो बिहार के मुख्यमंत्री बने रहें। अब भाजपा कार्यकर्ताओं को बदला लेना है और उनके राजनीतिक करियर पर मैं कहूंगा कि मिट्टी में मिला देंगे। इसपर नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि अगर बिहार भाजपा के अध्यक्ष ऐसा कह रहे हैं तो वे ऐसा करें। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने वालों के पास कोई दिमाग नहीं होता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement