Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लालू, राबड़ी की जमानत पर वे हाथी चढ़ें या लड्डू बांटें, सजा होनी तय... सुशील मोदी का दावा

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद की बीमारी और दो आरोपियों के महिला होने पर नरम रुख अपनाते हुए 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है। यह राहत कोई न्यायिक जीत नहीं है, जिसका जश्न मनाकर भ्रम फैलाया जा रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 16, 2023 10:02 IST
lalu prasad yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी और तेज प्रताप के साथ लालू प्रसाद यादव

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने 'नौकरी के बदले जमीन' घोटाले में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और मीसा भारती को अदालत से जमानत मिल जाने के बाद RJD कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई बांटे जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ जमानत मिली है, दोषमुक्त या बरी नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की बीमारी और दो आरोपियों के महिला होने पर नरम रुख अपनाते हुए 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है। यह राहत कोई न्यायिक जीत नहीं है, जिसका जश्न मनाकर भ्रम फैलाया जा रहा है।

हाथी पर सवार होकर लौटे थे लालू

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद चारा घोटाले में गिरफ्तारी के बाद जब पहली बार जमानत पर छूटे थे, तब हाथी पर सवार होकर लौटे थे। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या इससे न्याय प्रक्रिया पर कोई फर्क पड़ा? वे चारा घोटाला के एक भी मामले में बरी क्यों नहीं हुए? उन्हें सजा काटनी ही पड़ी।

'नीतीश कुमार, ललन सिंह ने सीबीआई को दिए पुख्ता सबूत'
भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह ने नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई को इतने पुख्ता सबूत उपलब्ध कराए हैं कि दोषी लोगों को देर-सबेर सजा होनी तय है। मोदी ने कहा कि अभियोग पत्र दायर होने के साथ जब ट्रायल शुरू होगा, तब उन्हें अपने गुनाह से जुड़े कठिन सवालों का जवाब देना ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें-

रेलवे के चपरासी ने कीमती जमीन लालू के परिवार को गिफ्ट क्यों की?
उन्होंने कहा कि कोर्ट में लालू प्रसाद को बताना होगा कि रेलवे के चपरासी हृदयानंद चौधरी ने अपनी कीमती जमीन उनके परिवार को गिफ्ट क्यों की? नौकरी और गिफ्ट के बीच क्या कोई संबंध नहीं था? मोदी ने कहा कि लालू परिवार से जो सवाल अदालत में पूछे जाएंगे, वही सवाल उनसे बिहार की जनता भी पूछेगी। लड्डू बांटने से सवाल खत्म नहीं हो जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement