Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आर्केस्ट्रा मालिक ने डांसर को 10 हजार रुपये में बेचा, 15 लड़कों ने मिलकर किया घिनौना काम, फिर सड़क पर फेंका

पीड़ित युवती मशरक में महिला की आर्केस्ट्रा कंपनी में काम करती है। युवती अपने घर जाने वाली थी तभी आर्केस्ट्रा संचालक महिला ने उसे एक पार्टी में डांस करने के लिए जाने का झांसा देकर 10 हजार रुपये में आरोपियों को बेच दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 25, 2023 18:13 IST
dancer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डांसर का छपरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है

बिहार के सारण जिले के मशरक में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी विवाहित महिला डांसर को 10 हजार में खरीदकर ले गए और उसके सात तीन दिनों तक गैंगरेप किया। बाद में डांसर को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया, जहां से स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

छपरा सदर अस्पताल में चल रह इलाज

मशरक के मीही आर्केस्ट्रा में काम करने वाली डांसर यूपी के बस्ती की रहने वाली है। उसके साथ 15 लोगों ने मिलकर घिनौना काम किया। पीड़िता की सहेली ने बताया, ''आर्केस्टा मालिक का भाई नौशाद पीड़िता को अपने साथ किसी अज्ञात स्थान पर लेकर गया वहां जाकर उसने अपने दोस्तों के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया। पीड़िता स्थानीय लोगों की मदद से मशरक के प्राथमिक उपचार केंद्र पहुंची जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे छपरा सदर अस्पताल में भेज दिया।'' पीड़िता की सहेली ने गैंगरेप में 15 लोगों के शामिल होने की बात कही है लेकिन पीड़िता द्वारा मुख्य आरोपी के अलावा और 2 लोगों के होने की FIR दर्ज कराई है।

डांस करने के लिए जाने का झांसा देकर 10 हजार में बेचा
बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती मशरक में महिला की आर्केस्ट्रा कंपनी में काम करती है। युवती अपने घर जाने वाली थी तभी आर्केस्ट्रा संचालक महिला ने उसे एक पार्टी में डांस करने के लिए जाने का झांसा देकर 10 हजार रुपये में आरोपियों को बेच दिया। आरोपी अपने साथ विवाहित महिला को ले गए। उसे जबरन शराब पिला दी और फिर गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर नामजद और अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है बाकी 2 अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

(रिपोर्ट- बिपिन बिहारी प्रसाद)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement