Friday, May 03, 2024
Advertisement

कटिहार में दिन दहाड़े पार्षद पति और साथी की गोली मारकर हत्या, लहु से लाल हुई कार; VIDEO

कटिहार के हरीगंज चौक पर कार सवार दो लोगों पर अज्ञात लोगों ने अचानक अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इस फायरिंग में पार्षद पति छोटू पोद्दार और उनके साथी की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 18, 2024 21:46 IST
Katihar murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वार्ड 45 के पार्षद पति छोटू पोद्दार को गाड़ी में मारी गोली

बिहार के कटिहार से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज चौक पर दिन दहाड़े दो लोगों की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि वार्ड 45 के पार्षद पति छोटू पोद्दार और उनके एक साथी पर अज्ञात लोगों ने अचानक अंधाधुंध गोलियां चला दीं। घटना को उस समय अंजाम दिया गया है, जब छोटू पोद्दार अपने साथी के साथ कार में बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ लोग बाईक से उनके कार के पास पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। इस हमले में कार में बैठे छोटू पोद्दार और उनके साथी को कई सारी गोलियां लगीं और उनकी मौत हो गई। 

कुख्यात अपराधी था पार्षद पति छोटू पोद्दार 

हालांकि इस दौरान गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों घायलों को फौपन मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए लाया गया था। लेकिन चिकित्सक के द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं मीडिया को पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि छोटू पोद्दार कुख्यात अपराधी था। उनके ऊपर कई मामले दर्ज हैं। इस घटना में उनके एक और साथी की भी गोली लगने से मौत हुई है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

अपराधियों ने की 24 राउंड फायरिंग

जानकारी मिली है कि पार्षद पति छोटू पोद्दार अपने साथी के साथ कहीं जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है अपराधियों ने 24 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने घटनास्थल से 22 से अधिक खोखा बरामद किए हैं। इसके अलावा पुलिस आसपास में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वहीं इस घटना के बाद से ही कटिहार में आक्रोश का माहौल है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे के अंदर हत्यारे नहीं पकड़े गए तो सड़कों परप्रदर्शन करेंगे।

(रिपोर्ट- निरंजन सिंह)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement