Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रोहतास: धू-धूकर जली राजस्थान से कोचस जा रही बस, सामने आया वीडियो

सासाराम जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक बस में अचानक आग लग गई। यह बस राजस्थान से कोचस जा रही थी। आग लगने के बाद यात्रियों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 14, 2023 13:11 IST
धू-धूकर जली बस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धू-धूकर जली बस।

रोहतास: जिले में सुबह-सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यहां राजस्थान से आ रही एक बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से बस धू-धूकर जलती हुई दिखी। वहीं बस में मौजूद लोगों ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। आनन-फानन में लोगों ने बस के ऊपर से अपना सामान उतारा। वहीं बस ड्राईवर की सूझ-बूझ और तत्परता से आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

पूरा मामला सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। यहां पुरानी जीटी रोड पर स्थित वेदा गांव के पास एक बस में अचानक आग लग गई। बस में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं बस में आग लगते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। सभी सवारियां जान बचाने के लिए बस से कूदने लगीं। आनन-फानन में किसी तरह से सभी सवारियां बस से नीचे उतरीं। स्थानीय लोग भी मौके पर जुट गए। 

चालक की तत्परता से बुझी आग

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद यात्री बस में लगी आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ यात्री बस के ऊपर रखे सामान को भी उतार रहे हैं। बताया जा रहा है कि जहां पर बस में आग लगी वहीं पर सर्विसिंग सेंटर था। बस चालक की तत्परता और स्थानीय लोगों के सहयोग से बस को सर्विसिंग सेंटर तक पहुंचाया गया। यहां पानी की बौछार कर बस में लगी आग को बुझाया गया। बता दें कि दिवाली और छठ की वजह से देश भर से तमाम लोग अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। 

(रोहतास से रंजन सिंह राजपूत की रिपोर्ट)

यह भी पढ़े-

JDU नेता के अजब-गजब बोल, नीतीश के बयान को बताया बायोलॉजी, जीतनराम मांझी की तो है खोपड़ी खराब

हाजीपुर: तेजस्वी के समर्थकों ने घोड़े पर सवार होकर उतारी आरती, पढ़ा तेजस्वी चालीसा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement