Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार: अस्पताल के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर की हत्या, गुस्साए लोगों ने की आगजनी

बेगूसराय जिले में अस्पताल के कर्मियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 10, 2023 7:14 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY प्रतीकात्मक तस्वीर।

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में मामूली बात को लेकर एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि एक व्यक्ति गुरुवार को रूपनगर गांव स्थित रिया नर्सिंग होम में गया था। यहीं पर अस्पताल के कर्मचारियों के साथ उसकी कहासुनी हो गई। वहीं मामूली विवाद को लेकर अस्पताल के कर्मचारियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक आपराधिक पृष्ठभूमि का था। साथ ही यह जांच की जा रही है कि उसके खिलाफ कितनी एफआईआर, किस-किस पुलिस स्टेशन में दर्ज थीं। बता दें कि मृतक की पहचान जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने की आगजनी

बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि चंदन एक मरीज के साथ रूप नगर गांव में स्थित रिया नर्सिंग होम में गया था। चंदन ने नर्सिंग होम के कर्मचारियों से अपने मरीज को स्लाइन चढ़ाने के लिए कहा,लेकिन कर्मचारियों ने इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने चंदन पर हमला कर दिया। कर्मचारियों के हमले से चंदन की मौत हो गई। आगे उन्होंने बताया कि जब पीट-पीट कर हत्या की खबर चंदन के गांव तक पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण नर्सिंग होम के बाहर जमा हो गए और आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। उग्र भीड़ ने आगजनी करनी शुरू कर दी। 

खंगाली जा रही मृतक की आपराधिक पृष्ठभूमि

भीड़ ने नर्सिंग होम में आग लगा दी और अन्य तोड़फोड़ भी की। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी पहुंचे। एसपी ने बताया कि हमने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने कहा कि चंदन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही चंदन की आपराधिक पृष्ठभूमि को खंगाला जा रहा है। चंदन पर कितने मामले कहां-कहां दर्ज हैं, इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। 

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का बड़ा बयान, कहा-आरक्षण का आधार आर्थिक होना चाहिए

'नीतीश दिमागी रूप से कमजोर, खो बैठे हैं मानसिक संतुलन', जानें मांझी ने और क्या क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement