Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मोदी का परिवार' कैंपेन को मिला JDU का साथ, नीतीश का पुराना वीडियो शेयर कर लालू पर कसा तंज

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेताओ ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट में अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया। इधर, भाजपा के इस कैंपेन को जेडीयू का भी साथ मिला है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 05, 2024 12:37 IST
pm modi nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार

पटना: भाजपा द्वारा सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' कैंपेन को अब जेडीयू का भी साथ मिला है। जेडीयू ने अपने एक्स हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, लालू प्रसाद ने रविवार को पटना में आयोजित एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद पर निशाना साधे जाने पर पलटवार किया था। इसके बाद भाजपा ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार ' कैंपेन शुरू कर दिया।

वीडियों में देखें नीतीश ने कैसे लालू को घेरा

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेताओ ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट में अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया। इधर, भाजपा के इस कैंपेन को जेडीयू का भी साथ मिला है। जेडीयू ने अपने एक्स हैंडल से नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पूरे बिहार को अपना परिवार बता रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों के लिए पति पत्नी और बेटा बेटी परिवार हो सकता है लेकिन हम लोगों के लिए पूरा बिहार ही परिवार है।

इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए जडीयू ने लिखा कि पूरे बिहार को हम एक परिवार मानते हैं।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement