Friday, April 19, 2024
Advertisement

Lalu Yadav: सीढ़ियों से गिरे लालू यादव, दाहिने कंधे की हड्डी टूटी, कमर में भी चोट

Lalu Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सीढ़ियों से गिरने की खबर सुनते ही पार्टी नेता, कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों के बीच हड़कंप सा मच गया। 

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 03, 2022 22:09 IST
RJD chief Lalu Prasad Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO RJD chief Lalu Prasad Yadav

Highlights

  • बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव हुए बुरी तरह चोटिल
  • राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए लालू यादव
  • RJD सुप्रीमो लालू को दाहिने कंधे में हुआ है फ्रैक्चर

Lalu Yadav: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना में अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए। सीढ़ियों से फिसलने के बाद 74 साल के लालू यादव बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को कंधे और पीठ में चोटें आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू यादव पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं, जहां सीढ़ी से फिसलकर उनका दाहिना कंधा टूट गया।

लालू यादव के MRI स्कैन में दिखा फ्रैक्चर 

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद लालू यादव के दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हो गया है। सीढ़ियों से नीचे उतरते वक्त 74 साल के लालू संतुलन नहीं बना पाए और उनका पैर फिसल गया। इसके बाद आनन-फानन में लालू प्रसाद यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका एमआरआई स्कैन कराया गया जिसमें पता चला कि उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर है। साथ ही उनके कमर में भी चोट बताई जा रही है। लालू प्रसाद यादव का कंकड़बाग के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया गया है। बताया जा रहा है कि प्लास्टर होने के बाद लालू प्रसाद यादव को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें वापस घर ले जाया गया है।

लालू की चोट पर डॉक्टरों ने क्या कहा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सीढ़ियों से गिरने की खबर सुनते ही पार्टी नेता, कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों के बीच हड़कंप सा मच गया। लालू के चाहने वाले उनके चोटिल होने को लेकर काफी चिंतित हैं और उनका स्वाथ्य जानने के लिए भारी सख्या में राबड़ी देवी के आवास पर भी पहुंच रहे हैं। सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के कंधे और कमर में चोट आई हैं। हालांकि, जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा घबराने जैसी कोई बात नहीं है। डॉक्टरों ने बताया कि आरजेडी प्रमुख के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। इसलिए उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement