Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: सड़क के किनारे बैठे 10 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 5 बच्चों सहित 6 की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसे में पांच बच्चों सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 02, 2021 12:34 IST
बिहार: सड़क के किनारे...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार: सड़क के किनारे बैठे 10 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 5 बच्चों सहित 6 की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसे में पांच बच्चों सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतक बच्चों की उम्र 4 से 6 साल बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एक ट्रक मुजफ्फरपुर से छपरा की ओर जा रहा था, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 722 पर बखरा बाजार के सहदानी गांव के पास ट्रक पर चालक का नियंत्रण हट गया और सड़क के किनारे बैठे लोगों को कुचलते हुए एक बिजली के खंभे से जा टकराया।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में पांच बच्चे हैं, जिनकी उम्र चार से छह साल के बीच बताई जा रही है। मृतकों में अनिता कुमारी, निषा, गोलु, दुर्गा कुमारी और प्रियम कुमार तथा लच्छू पासवान (45) शमिल हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद बिजली के खंभे में टकरा जाने से बिजली के तार से ट्रक में भी करंट आ गया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी की स्थिति बन गई है तथा मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सरैया के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों में भी दो बच्चे शामिल हैं।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement