Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Nalanda Violence: नालंदा में फिर हुई गोलीबारी, आपस में भिड़े दो गुट, कई राउंड्स चली गोलियां

जानकारी के मुताबिक कई राउंड्स गोलियां चलाई गई हैं। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन की टीम नालंदा के चप्पे चप्पे पर नजर बनाए हुए है और फ्लैग मार्च कर रही है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Avinash Rai Updated on: April 01, 2023 21:53 IST
Nalanda Violence Firing again in Nalanda in clash of two groups after dm and sp flag march- India TV Hindi
Image Source : ANI नालंदा में फिर हुई गोलीबारी, आपस में भिड़े दो गुट

Nalanda Violence: बिहार के नालंदा में हिंसा शांत होने का नाम नहीं ले रही है। यहां शाम में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के फ्लैग मार्च के बाद फिर से दो गुटों के बीच गोलीबारी देखने को मिली है। नालंदा के पहाड़पुरा में हुई इस फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए हैं। इस हिंसा में किसी के जबड़े तो किसी के हाथ में गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक कई राउंड्स गोलियां चलाई गई हैं। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन की टीम नालंदा के चप्पे चप्पे पर नजर बनाए हुए है और फ्लैग मार्च कर रही है। 

नीतीश कुमार का गृह जिला है नालंदा

जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत की भी खबर आ रही है। दरअसल नालंदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है। शुक्रवार के दिन भी यहां रामनवमी की यात्रा के दौरान उपद्रव, हिंसा, फायरिंग, तोड़फोड़ व आगजनी देखने को मिली थी। शुक्रवार के घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित पहाड़पुर में आज शनिवार को हिंसा एक बार फिर भड़क गई। इस दौरान कई राउंड्स गोलीबारी की गई है। पुलिस व प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और हालात पर कंट्रोल पाने में जुटी हुई है। 

शुक्रवार को भी हुई थी हिंसा

शुक्रवार के दिन नालंदा में लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान के पास रामनवमी के जुलूस के बाद दो समूहों के बीच हुई झड़प में कम से कम 14 लोग घायल हो गए हैं, उनमें से 4 को गोली लगी थी, जिनमें से 3 को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर किया गया।  जानकारी के मुताबिक सभी घायलों की हालत स्थिर हैं। इस बाबत नालंदा जिले के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने कहा, हम सीसीटीवी फुटेज, ड्रोन कैमरा और वीडियोग्राफी के जरिए घटना की जानकारी हासिल कर रहे हैं। सबूतों के आधार पर बदमाशों की पहचान की जाएगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement