Thursday, June 13, 2024
Advertisement

VIDEO : नीतीश कुमार की जुबान फिर लड़खड़ाई, पीएम मोदी के बारे में कह दी ऐसी बात, चौंक गए सब; जानें RJD का रिएक्शन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दनियावां में पटना साहिब सीट से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने पीेएम मोदी को लेकर...

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Niraj Kumar Updated on: May 26, 2024 17:50 IST
Nitish kumar, BIhar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान आजकल कुछ ज्यादा लड़खड़ा रही है। ताजा घटना पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां इलाके की है। यहां एनडीए प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में भाषण देते हुए सीएम नीतीश की जुबान लड़खड़ा गई और उन्होंने नरेंद्र मोदी को देश का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। फिर जब उनके संज्ञान में यह बात आई कि नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि फिर से प्रधानमंत्री बनाना है, तब जाकर अपनी बात सुधारी और जनता से नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

'नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें'

दरअसल, नीतीश कुमार पटना साहिब लोकसभा सीट के अंतर्गत आनेवाले दनियावां में एनडीए उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के चुनाव प्रचार में भाषण दे रहे थे। उन्होंने कहा-'एनडीए की बिहार की सभी 40 सीटों पर विजय हो.. एनडीए पूरे देश में 400 सीट जीते और नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें..देश का विकास हो.. बिहार का विकास हो..' इतना सुनते ही उनके अंगरक्षक ने सीएम के कान में कहा कि मुख्यमंत्री नहीं नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, फिर नीतीश कुमार ने अपनी बात सुधारते हुए कहा- आंय...अरे वह तो प्रधानमंत्री हैं ही उनको फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

बता दें कि इससे पहले बिहार के नवादा में उन्होंने एक जनसभा में एनडीए को देश भर में 4 हजार सीटें जिताने की अपील की थी। बाद में जब उन्हें यह अहसास हुआ कि वो गलत बोल गए हैं तो उन्होंने सुधारते हुए कहा.. अरे गलती से बोल दिया 4 हजार नहीं 400 सीट दिलाना है।

नीतीश की बात सच होकर रहेगी: आरजेडी

वहीं आरजेडी ने नीतीश कुमार की बात को सच बताया है। आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार के मुंह से सही बात निकल गई जो वह बराबर कहा करते थे कि 2014 वाले 2024 में नहीं आएंगे। आज उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अब मुख्यमंत्री बनेंगे गुजरात के। नीतीश कुमार जी ने कह दिया कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। इतना लंबा राजनीतिक अनुभव है उनका.. भले वो चले गए हों बीजेपी के साथ लेकिन उन्हें इस बात का अंदेशा है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। नीतीश कुमार ने जो बात कही है वो सच होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement