Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बिहार: पटना में पार्किंग विवाद में फिर से चली गोलियां, 2 लोगों की मौत, भीड़ ने फैक्ट्री और गाड़ियों को फूंका

पटना में पार्किंग विवाद में फिर से गोलियां चली हैं। इस घटना में अब तक 2 लोगों की मौत की खबर है। हिंसा प्रभावित क्षेत्र में भारी सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बीच सोमवार को फिर से आगजनी और गोलीबारी की खबर आई।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 21, 2023 17:17 IST
patna- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटना हिंसा प्रभावित क्षेत्र

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हैं। यहां पार्किंग विवाद में फिर से गोलियां चली हैं। अब तक 2 लोगों की मौत की खबर है और भीड़ ने फैक्ट्री और गाड़ियों में आग लगा दी है। बिहार की राजधानी पटना के जेठुली इलाके में कार पार्किंग को लेकर शुरू हुई कहासुनी में दो लोगों की मौत के बाद दूसरे दिन भी ये जिला सुलगता रहा। हिंसा प्रभावित क्षेत्र में भारी सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बीच सोमवार को फिर से आगजनी और गोलीबारी की खबर आई। आज भी जलते हुए वाहन और अन्य संपत्तियां देखी गईं जिससे स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। हालांकि, पुलिस ने दावा किया कि स्थिति नियंत्रण में है और उसने मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गांव में रविवार को खूनी संघर्ष में दो लोगों की जान चली गई थी। गंगा घाट पर ट्रैक्टर की पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दर्जनों राउंड फायरिंग हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

फायरिंग के बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पूर्व जिला पार्षद उपाध्यक्ष मीणा देवी पति उमेश राय के घर व पास में मौजदू विवाह घर को आग के हवाले कर दिया। नाराज लोगों ने कई घरों को निशाना बनाया। यही नहीं, एक गाड़ी को भी फूंक दिया गया। इस हिंसक वारदात का पता चलते ही दर्जनों की संख्या में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया। 

पटना के एसएसपी ने बताया कि जिले के जेठुली गांव में पार्किंग विवाद को लेकर दो समूहों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद भीड़ ने कुछ इमारतों में आग लगा दी। इस हिंसक वारदात में दो लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हैं। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाके में तनाव है लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला, पत्थर मारकर फोड़े कांच, मौके पर पहुंची पुलिस

नहीं मान रहे किम जोंग: उत्तर कोरिया ने फिर दागी बैलेस्टिक मिसाइल, छोटी दूरी की दो मिसाइलों का किया परीक्षण

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement