Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिहार की जनता नीतीश कुमार के कुकर्म देख रही', पुलिस के तेजस्वी यादव के आवास पहुंचने पर बोली RJD

एनडीए के नेता कह रहे हैं कि उनके पास बहुमत का आंकड़ा है और आज विधानसभा में महागठबंधन के अरमान और सरकार बनाने के सपने मिटटी में मिल जाएंगे। वहीं महागठबंधन के नेताओं का कहना है कि अभी खेला होना बकाया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 12, 2024 9:59 IST
Bihar  - India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी यादव के बाहर मौजूद पुलिस

पटना: बिहार में पटना की सड़कों पर जबरदस्त माहौल है। हर तरफ यही चर्चा है कि आज क्या होगा? क्या नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट पास कर लेंगे या फिर तेजस्वी यादव का कहा कि खेला होगा होने वाला है। पार्टियों ने अपने विधायकों को होटलों और आवासों में ठहराया हुआ है। भारतीय जनता पार्टी, जेडीयू और कांग्रेस के विधायक पटना के होटलों में ठहरे हुए हैं। आरजेडी और लेफ्ट के विधायक तेजस्वी यादव के आवास में पिछले 2 दिनों से डेरा डाले हुए हैं।

विधानसभा में होना है फ्लोर टेस्ट 

सभी विधायक होटलों और आवास से सीधे आज विधानसभा पहुंचेंगे। यहां फ्लोर टेस्ट होगा और तय हो जाएगा कि नीतीश की सरकार बचेगी या फिर वाकई में खेला होगा। वहीं रविवार की रात को भारी पुलिसबल तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच गया। बताया गया कि कुछ विधायकों के परिजनों ने उनके अपहरण की बात कही थी। इसी मामले में पुलिस तेजस्वी के आवास पर पहुंची।

चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत पर पहुंची पुलिस 

जानकारी के अनुसार, RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत उनके भाई अंशुमान आनंद ने पुलिस में की थी। इसी शिकायत के बाद पटना पुलिस तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच-पड़ताल के लिए पहुंची थी। हालांकि विधायकों से बातचीत के बाद पुलिस लौट गई लेकिन आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। रातभर यही चर्चाएं चलती रहीं कि कुछ भी हो सकता है।

आरजेडी ने ट्वीट कर बोला हमला 

इसी बीच आरजेडी की तरफ से ट्वीट करके पुलिस और नीतीश कुमार पर हमला बोला गया। ट्वीट में लिखा गया, "नीतीश कुमार ने सरकार जाने के डर से हजारों की संख्या में पुलिस भेज तेजस्वी जी के आवास को चारों तरफ़ से घेर लिया है। ये किसी भी तरह से किसी भी बहाने आवास के अंदर घुस कर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते है। बिहार की जनता नीतीश कुमार और पुलिस के कुकर्म देख रही है।"

इसके साथ ही आरजेडी के ट्वीट में लिखा गया कि याद रहे हम डरने और झुकने वालों में से नहीं है।ये वैचारिकी का संघर्ष है और हम इसे लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का प्रतिकार करेगी। जय बिहार! जय हिन्द।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement