Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

राम विलास पासवान ने कहा है कि कोरोना संकट के समय खाद्य मंत्री के तौर पर वे लगातार काम कर रहे थे और इसी बीच तबीयत बिगड़ी लेकिन व्यस्तता की वजह से अस्पताल नहीं जा सके थे

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 11, 2020 9:25 IST
Ram Vilas Paswan health deteriorates adimitted in Hospital- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Ram Vilas Paswan health deteriorates adimitted in Hospital

नई दिल्ली। उपभोक्ता मामलों के केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की तबीयत बिगड़ी है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद रामविलास पासवान ने अपनी तबीयत बिगड़ने के बारे में जानकारी दी है। राम विलास पासवान ने कहा है कि कोरोना संकट के समय खाद्य मंत्री के तौर पर वे लगातार काम कर रहे थे और इसी बीच तबीयत बिगड़ी लेकिन व्यस्तता की वजह से अस्पताल नहीं जा सके थे। लेकिन अब वे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। 

रामविलास पासवान ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, "कोरोना संकट के समय खाद्य मंत्री के रूप में निरंतर अपनी सेवा देश को दी और हर सम्भव प्रयास किया कि सभी जगह खाद्य सामग्री समय पर पहुंच सके। इसी दौरान तबियत ख़राब होने लगी लेकिन काम में कोई ढिलाई ना हो इस वजह से अस्पताल नहीं गया। मेरी ख़राब तबियत का एहसास जब चिराग को हुआ तो उसके कहने पर मैं अस्पताल गया और अपना इलाज करवाने लगा। मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है। मेरा ख़याल रखने के साथ साथ पार्टी के प्रति भी अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है।"

उन्होंने अगले ट्वीट संदेश में कहा, "मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी व बिहार को नयी ऊँचाईयों तक ले जाएगा।चिराग के हर फ़ैसले के साथ मैं मज़बूती से खड़ा हूं। मुझे आशा है कि मैं पूर्ण स्वस्थ होकर जल्द ही अपनों के बीच आऊँगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement