1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. Bihar By-Polls: लालू यादव करेंगे उपचुनाव में प्रचार, दोनों सीटों का करेंगे दौरा

Bihar By-Polls: लालू यादव करेंगे उपचुनाव में प्रचार, दोनों सीटों का करेंगे दौरा

हवाई अड्डे पर अपने पिता को लेने पहुंचे तेज प्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी के बीच दूरियां मिटती हुई दिखीं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सीधे अपने पत्नी के आवास 10 सर्कुलर गए, जहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2021 18:31 IST
RJD leader Lalu Prasad Yadav will campaign for the upcoming bypolls in the state- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पटना पहुंचे।

पटना: बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद कयासों का बाजार गर्म है। स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से उनके चुनाव प्रचार में शामिल होने पर संशय बना हुआ था लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि लालू यादव आरजेडी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। लालू यादव 27 अक्टूबर से चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे। 

लालू यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों ही विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे। बता दें कि लगभग तीन साल बाद आरजेडी सुप्रीमो पटना आए हैं। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव बेल मिलने के बाद से दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे थे।

लालू दिल्ली में मीसा के आवास पर रहकर विभिन्न रोगों का इलाज करा रहे थे। प्रसाद जब हवाई अड्डे पर पहुंचे थे तो उनके समर्थकों ने उनकी तारीफ में ''गरीबों का मसीहा'' के नारे लगाए। इस दौरान प्रसाद ने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया। लालू को आखिरी बार सितंबर 2018 में यहां देखा गया था, जिसके बाद वह जमानत की अवधि खत्म होने पर सजा काटने रांची की जेल लौट गए थे। 

उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शरीक होने के लिये जमानत मिली थी। इसके बाद इलाज के चलते कई बार उनकी जमानत की अवधि बढ़ा दी गई थी। हवाई अड्डे पर अपने पिता को लेने पहुंचे तेज प्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी के बीच दूरियां मिटती हुई दिखीं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सीधे अपने पत्नी के आवास 10 सर्कुलर गए, जहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। हालांकि प्रसाद ने मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे अंदर चले गए। 

bigg boss 15