Sunday, May 05, 2024
Advertisement

छपरा में RJD नेता सुनील राय का अपहरण, CCTV में कैद हुई घटना

आरजेडी नेता सुनील कुमार राय की किडनैपिंग की खबर आ रही है। हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे बदमाशों ने इस किडनैपिंग को अंजाम दिया है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: March 14, 2023 12:49 IST
सुनील कुमार राय- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK सुनील कुमार राय

बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर आ रही है। आरजेडी नेता सुनील कुमार राय की किडनैपिंग की खबर आ रही है। हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे बदमाशों ने इस किडनैपिंग को अंजाम दिया है। ऐसी शिकायत पुलिस को मिली है। इसे लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ अपराधी सुनील राय को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ऑफिस से किया गया अपहरण

जानकारी के मुताबिक, साढ़ा स्थित सुनील कुमार राय के ऑफिस से अपराधियों ने उनका अपहरण किया। वारदात की जगह से थोड़ी दूरी पर उनका मोबाइल फोन भी मिला है।​ ​​​बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में आरजेडी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं।

फोन किडनैपिंग के बाद फेंक दिया

ऐसा माना जा रहा है कि लोकेशन ट्रेस ना हो इसलिए अपराधियों ने उनका फोन किडनैपिंग के बाद फेंक दिया। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। अपहरण के बाद सुनील राय के साढ़ा स्थित आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सुनील राय अपने आवास में रहते हैं, जो कार्यालय से 700 मीटर की दूरी पर है।

जमीनी कारोबार से जुड़े हैं सुनील राय

घटना के बाद पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है। इतनी सुबह वह कार्यालय क्यों पहुंचे इसकी चर्चा भी जोरों पर है। बता दें कि आरजेडी नेता सुनील राय जमीनी कारोबार से जुड़े हैं। पूर्व में भी कई बार उनका दूसरों से जमीन को लेकर विवाद हो चुका है।

यह भी पढे़ं- 

भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों को झटका, 7400 करोड़ के अतिरिक्त मुआवजे की मांग SC में खारिज

खौफ में आतंक के आका! टेरर फंडिंग मामले में NIA का बड़ा एक्शन, जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में छापेमारी जारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement