Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिहार के भोजपुर में बैंक लूटने गए लुटेरे, लेकिन लूट के दौरान ही बंदूक हो गई ख़राब, जानिए फिर क्या हुआ

कैशियर के मना करने पर एक लुटेरे ने उस पर फायरिंग कर दी, लेकिन उसकी बंदूक जाम हो गई। इसके बाद एक अन्य लुटेरे ने भी कैशियर पर गोली चलाने की कोशिश की लेकिन उसकी बंदूक भी नहीं चली।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 19, 2023 23:14 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : FILE अपराध

भोजपुर: आपने अक्सर ख़बरों में सुना होगा कि कुछ लुटेरे बैंक लूटने आए और उन्होंने हथियार के दम पर बैंक लूट भी लिया। कई बार तो लुटेरे बैंकों को लाखों का चूना लगा देते हैं लेकिन उनके हाथों में हथियारों की वजह से वहां मौजूद लोग चूं भी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं। लेकिन इसी बीच बिहार के भोजपुर में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। यहां 5 लुटेरे बैंक लूटने के मकसद से जाते हैं लेकिन वहां कुछ ऐसा हो जाता है कि उन्हें खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ता है। 

बैंक में घुस आए थे 5 हथियारबंद लुटेरे 

दरअसल यह मामला बिहार के भोजपुर जिले का है। यहां बुधवार को पांच हथियारबंद लुटेरों ने एक बैंक को लूटने का प्रयास किया, लेकिन वह हथियार खराब होने के कारण अपने मकसद में सफल नहीं हो सके। शाहपुर थाना क्षेत्र के बिटोली गांव में बुधवार दोपहर को मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में फेस मास्क पहने हथियारबंद लुटेरे घुस गए। उन्होंने बंदूक की नोंक पर बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को पकड़ लिया। इस बीच एक लुटेरों ने कैशियर को कैश भरने के लिए एक खाली बैग दे दिया।

पुलिस ने 5 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ दर्ज किया मामला 

कैशियर के मना करने पर एक लुटेरे ने उस पर फायरिंग कर दी, लेकिन उसकी बंदूक जाम हो गई। इसके बाद एक अन्य लुटेरे ने भी कैशियर पर गोली चलाने की कोशिश की लेकिन उसकी बंदूक भी नहीं चली। जब बैंक कर्मियों ने इसका विरोध किया तो लुटेरे मौके से फरार हो गए। लूट के प्रयास की सूचना बैंक कर्मियों ने तत्काल स्थानीय शाहपुर थाने को दी। शाहपुर थाने के एक अधिकारी ने कहा, हमने 5 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

इनपुट - IANS 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement