Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BJP सांसद सुशील मोदी ने कहा, RJD में घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों में असंतोष बढ़ता जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 16, 2021 23:53 IST
Tejashwi Yadav Latest News, Sushil Kumar Modi Latest News, Bihar Latest News- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों में असंतोष बढ़ता जा रहा है।

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों में असंतोष बढ़ता जा रहा है। उन्होंने RJD के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्रों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को 'राजकुमार' बताते हुए कटाक्ष किया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में मुख्य विपक्षी दल RJD अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है।

‘राष्ट्रीय जनता दल में किसी भूकंप के आसार’

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल में किसी बड़े भूकंप के आसार हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने मंगलवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘बिहार में मुख्य विपक्षी दल RJD अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है। दोनों राजकुमार एक तरफ राजग सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते हैं, तो दूसरी तरफ एक-दूसरे की लकीर छोटी करने में अजीबोगरीब बयानबाजी करते हैं। हाल में तीर्थयात्रा से लौटे बड़े राजकुमार कभी प्रधानमंत्री की दाढ़ी पर टिप्पणी करते हैं, तो कभी अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपमानित करते हैं। वे पहले भी एक पूर्व प्रदेशाध्यक्ष को अपमानित कर चुके हैं।’


घुटन करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही’
बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने आगे संभावना जताते हुए कहा कि RJD को जिस सनकी और अलोकतांत्रिक तरीके से हांका जा रहा है, उससे दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने बीते शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष और लालू के पुराने वफादार जगदानंद सिंह के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया था। गुस्से से तमतमाए तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया कि ‘जगदानंद जैसे लोगों’ के कारण ही उनके पिता बीमार हुए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement