Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Sushil Modi Death Threat: 'मैं आपको मार दूंगा', सुशील कुमार मोदी को बंगाल से मिली जान से मारने की धमकी

Sushil Modi Death Threat: सुशील मोदी ने कहा कि पत्र भेजने वाले ने अपने हस्ताक्षर 'चंपा सोम (सोमा)' के रूप में किए हैं और खुद को पूर्वी बर्धमान का निवासी बताया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Malaika Imam Published on: September 20, 2022 21:55 IST
Sushil Modi Death Threat- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sushil Modi Death Threat

Sushil Modi Death Threat: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बंगाल से तृणमूल कांग्रेस (TMC) का नेता होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने संबंधित धमकी भरा पत्र पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों को भेजा किया है। 

'ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद'

बीजेपी नेता ने कहा कि पत्र भेजने वाले ने अपने हस्ताक्षर 'चंपा सोम (सोमा)' के रूप में किए हैं और खुद को पूर्वी बर्धमान का निवासी बताया है। पत्र में कहा गया है, "मैं आपको बता रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आपको मार दूंगा।" 

सुशील मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में पत्र की सामग्री दिखाई। उन्होंने बताया कि पत्र स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, "हमें पूर्व उपमुख्यमंत्री से शिकायत मिली है और मामले की जांच के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।" 

Sushil Modi Death Threat letter

Image Source : INDIATV
Sushil Modi Death Threat letter

पत्र में क्या लिखा है?

सुशील कुमार मोदी को मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है, "मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं> ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद, मैं आपकी हत्या कर दूंगा। अंग्रेजी में लिखा स्पीड पोस्ट इस पते पर भेजा गया। चंपा सोम (सोमा) पोस्ट, ग्राम- रायन, जिला- पूर्वी वर्धमान, पश्चिम बंगाल 713104। इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर 7501620019 भी डाला है। सुशील मोदी ने पत्र सहित, लिफाफा पटना पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement