Monday, May 13, 2024
Advertisement

बिहार: चर्चा में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का बयान, कहा- कोई हमको शराब पीते दिख गया तो...

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि अगर कोई उनको शराब पीते दिख गया तो वह उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर जेल में डाल देंगे। गौरतलब है कि बिहार में हालही में जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोगों की मौत हो गई थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 04, 2023 21:08 IST
Tej Pratap Yadav - India TV Hindi
Image Source : FILE तेज प्रताप यादव

पटना: बिहार में शराबबंदी का मुद्दा काफी उठता है। हालही में यहां अवैध शराब की वजह से कई लोगों की मौत भी हुई थी। इस बीच बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि शराब पीकर मरने वालों को कोई मुआवजा नहीं दिया जाना चाहिए। इसके खिलाफ हम आंदोलन छेड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हमको शराब पीते कोई दिख गया तो उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर जेल में डाल देंगे। तेज प्रताप ने पटना में ये बात कही है।

हालही में दिल्ली में दबोचा गया था बिहार शराबकांड का मुख्य आरोपी

बीते 31 दिसंबर को बिहार में जहरीली शराब पीने से कम से कम 80 लोगों की मौत होने के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान राम बाबू महतो के रूप में हुई थी। वह बिहार के सारण जिले का निवासी है। गौरतलब है कि बिहार के सारण जिले में इस महीने की शुरुआत में जहरीली शराब पीने से सैंकड़ों लोगों की मौत हो गई थी। बिहार में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध है। 

बिहार से फरार होकर आया था दिल्ली

पुलिस को इनपुट मिला था कि महतो दिल्ली में छिपा है। आरोपी राम बाबू महतो इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी था, इसलिए पुलिस भी काफी अलर्ट मोड में काम कर रही थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement