Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कृष्ण प्रेम के रंग में रंगे तेज प्रताप यादव, पूजा करते हुए सामने आया VIDEO, कहा- ये बात केवल 2 लोग जानते हैं

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भगवान कृष्ण की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 08, 2023 9:35 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB तेज प्रताप यादव

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव लगातार सुर्खियों में रहते हैं। कभी वह अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आते हैं और कभी अपने आध्यात्मिक व्यवहार की वजह से उनके बारे में बात होती है। ताजा मामला उनके कृष्ण प्रेम से जुड़ा हुआ है। दरअसल तेज प्रताप ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भगवान कृष्ण की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव भगवान कृष्ण की मूर्ति को हाथ में लेकर एक मंच पर चढ़ते हैं और फिर मूर्ति को वहां स्थापित करते हैं। इसके बाद वह मूर्ति की पूजा करते हैं और आरती उतारते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, 'गीता के अनुसार जिंदगी में हम कितने सही हैं और कितने गलत हैं, यह केवल दो लोग जानते हैं, एक परमात्मा और दूसरी हमारी अंतरात्मा..! राधे राधे।'

तेजप्रताप अक्सर धार्मिक आयोजनों में शामिल होते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने आवास 3 एम स्ट्रैंड रोड पर भागवत मर्मज्ञ आचार्य मुकेश भारद्वाज द्वारा श्रीमद भागवत कथा के आयोजन की तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की थीं। 

ये भी पढ़ें- 

पुलिस ने मक्के और अरहर के बीच 10 एकड़ में लगायी गयी अवैध अफीम की फसल को नष्ट किया

उपेंद्र कुशवाहा पर कार्रवाई तय? JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बोले- संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष नहीं हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement