Friday, March 29, 2024
Advertisement

लोटे में पानी-पत्तल में खाना, रेस्टोरेंट की चेन खोलेंगे तेज प्रताप यादव, नाम दिया 'लालू की रसोई'

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कभी भगवान की वेशभूषा में तो कभी दीवार बनाते हुए नजर आते हैं। कभी वे राजनीति में हाथ दिखाते हैं। इस बार वे राजनीति के बाद ​अब बिजनेस में भी तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 07, 2022 11:08 IST
Tej pratap yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tej pratap yadav

Highlights

  • लालू की रसोई देश के कई शहरों में खोली जाएंगी
  • लालू की रसोई पूरी तरह से देशी और ग्रामीण अंदाज में होगा: तेजप्रताप
  • व्यवसाय में नुकसान से बचने के लिए फ्रेंचाइजी भी देंगे तेजप्रताप

Lalu Ki Rasoi Restaurant: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कभी भगवान की वेशभूषा में तो कभी दीवार बनाते हुए नजर आते हैं। कभी वे राजनीति में हाथ दिखाते हैं। इस बार वे राजनीति के बाद ​अब बिजनेस में भी तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं। तेजप्रताप यादव लालू की रसोई नाम से रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं। गांव की थीम पर इस रेस्टोरेंट को खोला जाएगा साथ ही इसकी और भी कई खासियत होगी।

 तेजप्रताप ने बताई लालू की रसोई की खासियत

सबसे खास बात यह है कि इस बार तेजप्रताप ने जो बिजनेस शुरू किया है उसमें पिता लालू यादव का नाम दिया है। यानी कि लालू की रसोई देश के कई शहरों में खोली जाएंगी। वहीं तेजप्रताप से जब इस रसोई की खासियत पूछी गई तो उन्होंने कहा कि यहां खाने के बाद आपको गांव की याद आ जाएगी। तेजप्रताप ने जानकारी देते हुए बताया कि इसकी शुरुआत संभवत: मुंबई से की जाएगी। तेजप्रताप ने बताया कि लालू की रसोई पूरी तरह से देशी और ग्रामीण अंदाज में होगा। इसे बनाने में बैलगाड़ी, कृत्रिम गाय, खटिया, पुआल जैसे सामग्रियों से नया लुक दिया जाएगा। ताकि कोई परिवार जब शाम को यहां खाना खाने आए तो गांव की याद आ जाएगी।

नुकसान से बचने के लिए फ्रेंचाइजी 
व्यवसाय में नुकसान से बचाने के लिए तेजप्रताप यादव लालू की रसोई रेस्टोरेंट की फ्रेचाइजी भी देंगे। तेजप्रताप के पास अभी बिजनेस आइडिया की लंबी लिस्ट है, जिसे समय आने पर लोगों को बताएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement