Saturday, April 13, 2024
Advertisement

तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा में हुआ बड़ा हादसा, काफिले में शामिल गाड़ी की कार से हुई टक्कर, चालक की मौत

कटिहार आने के क्रम में कटिहार -पूर्णिया मार्ग के बेलौरी में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव स्कॉट में शामिल गाड़ी और एक कार में भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में पुलिस स्कॉट गाड़ी के चालक की मौत हो गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 27, 2024 6:55 IST
पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एक स्कॉट गाड़ी की टक्कर कार से हो गई। हादसे में स्कॉट गाड़ी के चालक मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हैं। मृतक चालक मधुबनी टी ओ पी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उधर, दूसरी कार में सवार 4 और लोग हादसे में घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज पूर्णिया के जीएचसीएच अस्पताल में चल रहा हैं। जिनमें से 5 लोगों की हालत बहुत ही गंभीर है। घटना पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास की बताई जा रही है। 

इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीएच पहुंचे जहां उन्होंने चिकित्सक को सभी घायलों के उचित इलाज का निर्देश दिया। वर्मा ने बताया कि NH 31 पर पूर्णिया पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें एक की मौत हुई है जबकि 6 पुलिसकर्मी समेत कई सिविलियन घायल है। हालांकि तेजस्वी यादव के काफीला होने वाली बात को उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया। बता दें कि जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था। इसी काफिले में यह स्कॉट गाड़ी भी शामिल थी। गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई। जिसके बाद कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की सिविलियन कार से जा भिड़ी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। मृतक की पत्नी और उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

(पूर्णिया से जेपी मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बिहार: कैमूर में भीषण सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौके पर ही मौत, एक गायक की भी गई जान

मरा हुआ दरोगा निकला जिंदा, 2016 से उठा रहा था पेंशन; वकील ने जेनऊ तोड़कर पूरी की चुनौती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement