Saturday, May 25, 2024
Advertisement

बुआ रोहिणी की गोद में मस्ती करती दिखीं तेजस्वी की बेटी, लालू ने खिलाया खाना; देखें Video

राजद के नेता तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह अपनी बुआ रोहिणी आचार्य की गोद में दिख रही हैं। उनके साथ लालू प्रसाद यादव भी मौजूद हैं, जो कात्यायनी को खाना खिलाते दिख रहे हैं।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Amar Deep Published on: April 12, 2024 20:31 IST
रोहिणी की गोद में मस्ती करती दिखीं तेजस्वी की बेटी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रोहिणी की गोद में मस्ती करती दिखीं तेजस्वी की बेटी।

पटना: देश भर में लोकसभा चुनाव की चर्चाएं चल रही हैं। सभी राजनीतिक दल अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच बिहार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप चुनावी चकल्लस को भूल जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो राजद नेता तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का है। वीडियो में कात्यानी के साथ लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य भी दिख रही हैं। वहीं ये वीडियो देखने में काफी सुकून भरा है। बता दें कि तेजस्वी की बेटी का जन्म नवरात्र के समय ही हुआ है। ऐसे में अब एक बार फिर नवरात्र में उनका वीडियो सामने आया है।

लालू और रोहिणी के साथ कात्यायनी की वीडियो

दरअसल, तेजस्वी यादव की बेटी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें लालू प्रसाद यादव भी कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव के पास रोहिणी आचार्य भी खड़ी हैं। रोहिणी ने अपनी गोद में तेजस्वी यादव के बेटे को उठाया हुआ है। इस बीच लालू प्रसाद यादव तेजस्वी की बेटी कात्यायनी को भी खिला रहे हैं। वहीं कात्यायनी इन दोनों ही लोगों के साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। एक अन्य वीडियो में रोहिणी आचार्य अपनी गोद में कात्यायनी को लेकर बैठी हुई हैं। 

नवरात्र में हुआ था कात्यायनी का जन्म

बता दें कि तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का हाल ही में जन्मदिन मनाया गया है। कात्यायनी एक साल की हो गई हैं। इस मौके पर दिल्ली में उनका जन्मदिन मनाया गया। कात्यायनी के जन्मदिन पर लालू परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। कात्यायनी का जन्म पिछली साल नवरात्र के छठवें दिन हुआ है। नवरात्र के छठवें दिन मां कात्यायनी का दिन होता है और इस दिन मां कात्यायनी की पूजा की जाती है। ऐसे में नवरात्र के छठवें दिन तेजस्वी की बेटी का जन्म होने पर लालू प्रसाद यादव ने बच्ची का नाम कात्यायनी रखा था।

यह भी पढ़ें- 

रामलला के ललाट पर सूर्यदेव ने किया तिलक, देखें सफल परीक्षण का अद्भुत Video

India Tv Poll: क्या आप प्रशांत किशोर की राहुल गांधी को राजनीति से पीछे हटने की सलाह से सहमत हैं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement